scorecardresearch
 

जब फिल्में हुईं फ्लॉप, लोग चाहते थे घर लौट जाएं आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म 'विक्की डोनर' थी, जिसमें वह एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ नजर आए थे. यह फिल्म बड़े पर्दे पर काफी हिट हुई थी. एक्टर ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से ही लोगों का मन जीता है, बल्कि सिंगिंग से भी काफी प्रभावित किया है.

आयुष्मान खुराना आयुष्मान खुराना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आयुष्मान ने याद किए स्ट्रगल के दिन
  • फिल्में हुईं फ्लॉप
  • बैग पैक करके वापस लौटने के लिए कहा

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं. उन्होंने हाल ही में अपने मुश्किल दिनों को याद करते हुए कई नई जानकारियां दीं. आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म 'विक्की डोनर' थी, जिसमें वह एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ नजर आए थे. यह फिल्म बड़े पर्दे पर काफी हिट हुई थी. एक्टर ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से ही लोगों का मन जीता है, बल्कि सिंगिंग से भी काफी प्रभावित किया है.

हालांकि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के बाद अगली तीन फिल्में काफी अच्छी नहीं कर सकीं. उन्होंने हाल ही में अरबाज खान के चैट शो 'क्विक हील पिंच' में अपनी जिंदगी के बारे में कई राज बताए. आयुष्मान ने बताया कि आखिर कैसे फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद लोग चाहते थे कि वह अपना बैग पैक करें और वापस होम टाउन चंडीगढ़ चले जाएं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना ने कही यह बात
बातचीत के दौरान, अरबाज ने शेयर किया कि कैसे आयुष्मान ने 'क्रैकिंग द कोड: माई जर्नी इन बॉलीवुड' नामक पुस्तक लिखी. यह ऑडिशन से उनके सफर और उनके पहले बड़े ब्रेक के बारे में थी. उन्होंने बताया कि जब उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं, तब उनके पास एक किताब लिखने का समय था, क्योंकि आखिरकार, उन्हें 'कुछ' करना था.

डॉक्टर जी में आयुष्मान का लुक वायरल! स्टूडेंट बन कैंपस में घूम रहे

शो में उन्होंने कहा, ''लोगों ने मुझे राइट ऑफ कर दिया कि कुछ नहीं होने वाला. कहने लगे कि मुझे अपना बैग पैक करके, जल्दी से चंडीगढ़ चले जाना चाहिए.'' आयुष्मान ने कहा, "मैं इस दौर से गुजर रहा था और मुझे कुछ समय करना था. मेरे पास एक किताब लिखने का समय था, इसलिए मैंने लिखी. वह एक ऐसी स्टेज थी कि कुछ नहीं हो रहा था तो इसलिए कुछ करना था.'' वहीं, हर सेलिब्रिटी की तरह एक्टर को भी उनकी किताब के लिए ट्रोल किया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×