scorecardresearch
 

चंडीगढ़ में किस जगह जाने से डरते थे आयुष्मान खुराना?

एक्टर इनदिनों अपनी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने आजतक एजेंडा में शिरकत की और मॉडरेटर विक्रांत गुप्ता से फिल्म और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें कीं. आयुष्मान ने इस दौरान कॉलेज के दिनों का वो किस्सा सुनाया जब उन्हें पुलिस से डर लगता था.

X
आयुष्मान खुराना आयुष्मान खुराना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आयुष्मान खुराना ने बताया क्यों उन्हें लगता था पुलिस से डर
  • एक्टर ने चंडीगढ़ के पुराने दिनों को किया याद

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक के अंदर अपनी जबरदस्त धाक जमा ली है. आयुष्मान इंडस्ट्री में आज एक मल्टीटेलेंडेट पर्सनालिटी के तौर पर जाने जाते हैं. एक्टर इनदिनों अपनी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने आजतक एजेंडा में शिरकत की और मॉडरेटर विक्रांत गुप्ता से फिल्म और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें कीं. आयुष्मान ने इस दौरान कॉलेज के दिनों का वो किस्सा सुनाया जब उन्हें पुलिस से डर लगता था.

जब पुलिस से लगता था आयुष्मान को डर

एक्टर ने चंडीगढ़ की यादों में खोते हुए बताया कि- ये फिल्म मेरे लिए बहुत स्पेशल है. मेरी मिट्टी में इसकी शूटिंग हुई है. पहली बार इस जगह पर फिल्म शूट हुई है. चंडीगढ़ की झलक इस मूवी में देखने को मिलेगी. मुझे याद है वहां जब मैं सुखना लेक में किसी लड़की के साथ होता था तो मुझे डर लगता था. पुलिस वहां पकड़ लेती थी. मैं वाणी के साथ डेट का सीन शूट कर रहा था और मुझे डर लग रहा था कि पुलिस पकड़ कर ना ले जाए. इतना मुझे उस जगह का खौफ था.

 

एक्टर ने कहा कि- 'मैं हमेशा मुद्दे वाली फिल्म करता हूं. इस फिल्म को डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने नया टच दिया है. फिल्म में मैं और वाणी दोनों ही एक फिजिकल टीचर हैं और दोनों को प्यार हो जाता है. मगर इस लव स्टोरी में कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स हैं.' आयुष्मान खुराना ने सेशन के दौरान फैंस का फुल एंटरटेनमेंट किया. उन्होंने कई सारे गाने गाए. उन्होंने अपनी लिखी शायरी और कविता सुनाई. साथ ही एक्टर ने अपनी ही अपकमिंग फिल्म के गाने पर जबरदस्त डांस भी किया. 

वीकेंड से पहले Malaika Arora की तस्वीर ने बढ़ाया टेम्प्रेचर, वायरल बिकिनी फोटो

ट्रेलर को मिला पॉजिटिव रिस्पॉन्स

आयुष्मान खुराना की इस फिल्म की बात करें तो कोरोना काल में आयुष्मान ने इस फिल्म की शूटिंग की थी. ये मूवी कोरोना काल में बनकर तैयार होने वाली पहली फिल्म भी थी. एक्टर ने चंडीगढ़ में इस फिल्म की शूटिंग का बहुत मजा भी लिया. चंडीगढ़ करे आशिकी का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और फैंस इसे लेकर क्यूरियस भी नजर आ रहे हैं. अब देखने वाली फिल्म होगी कि आखिर फिल्म क्या कमाल दिखाती है. 10 दिसंबर को ये मूवी रिलीज हो रही है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें