scorecardresearch
 

विवेक ओबेरॉय संग फिल्म करने जा रहे अरबाज खान, क्या सोचते हैं सलमान?

बताया जा रहा है कि पहली बार अरबाज खान और विवेक ओबेरॉय एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्मी करियर के लिहाज से दोनों ही कलाकारों को इस समय एक हिट फिल्म की दरकार है, ऐसे में दोनों साथ में आने का फैसला कर रहे हैं.

विवेक ओबेरॉय और सलमान खान विवेक ओबेरॉय और सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच जारी तकरार कोई नई बात नहीं है. 2003 में हुई एक घटना के बाद से बॉलीवुड के ये दो सितारे एक दूसरे से अच्छी खासी सोशल डिस्टेंसिंग रखते हैं. दोनों के बीच विवाद इतना बड़ा रहा है कि विवेक ने यहां तक कह रखा है कि उन्हें सलमान से डर लगता है. अब उसी विवेक ओबेरॉय संग सलमान खान के भाई अरबाज खान फिल्म करने जा रहे हैं.

विवेक ओबेरॉय संग काम करेंगे अरबाज

बताया जा रहा है कि पहली बार अरबाज खान और विवेक ओबेरॉय एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्मी करियर के लिहाज से दोनों ही कलाकारों को इस समय एक हिट फिल्म की दरकार है, ऐसे में दोनों साथ में आने का फैसला कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि अरबाज, विवेक संग फिल्म रोजी- द सैफरन चैप्टर में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए ही श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

देखें: आजतक LIVE TV 

क्या सलमान खान हैं नाराज?

इस फिल्म के निर्माता भी विवेक ओबेरॉय ही हैं और फिल्म में मुख्य भूमिका भी उन्हीं की होने जा रही है. ऐसे में अरबाज उनके साथ काम तो कर रहे हैं, लेकिन उनका रोल सह-कलाकार का होने वाला है. लेकिन सवाल उठता है कि अरबाज का विवेक संग काम करना सलमान खान को पसंद आएगा? क्या सलमान खान अपने ही भाई को विवेक ओबेरॉय संग काम करने देंगे?

सामने आए इस नए प्रोजेक्ट पर सलमान खान की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं दिया गया है और जैसा एक्टर का अंदाज है, उसे देखते हुए उनकी तरफ से किसी रिएक्शन की उम्मीद करना भी गलत होगा. सलमान ने हमेशा खुद को ऐसे विवादों से दूर रखने की कोशिश की है. वे तो इस समय देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इसके अलावा वे बहुत जल्द अपनी मेगाबजट फिल्म टाइगर 3 पर भी काम शुरू करने जा रहे हैं.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें