scorecardresearch
 

फादरहुड पर बोले अपारशक्ति खुराना, भाई आयुष्मान से ली है इंस्पिरेशन

आयुषमान खुराना तो पहले से ही काफी एक्साइटेड थे और अब तो पूरे खुराना परिवार की खुशियों का ठिकाना नहीं है. हाल ही में अपारशक्ति खुराना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने इस नए एक्सपीरियंस के बारे में बातें कीं और अपने इमोशन्स शेयर किए.

आयुष्मान खुराना, अपारशक्ति खुराना आयुष्मान खुराना, अपारशक्ति खुराना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पिता बने अपारशक्ति खुराना
  • एक्टर ने फादरहुड पर की बात
  • बताया भाई आयुष्मान को मानते हैं इंस्पिरेशन

बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना के लिए ये वक्त खुशियों से भरा है. वे पापा बन गए हैं. अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति अहूजा खुराना ने लड़की को जन्म दिया है. ये खुशखबरी सामने आते ही एक्टर को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. आयुषमान खुराना तो पहले से ही काफी एक्साइटेड थे और अब तो पूरे खुराना परिवार की खुशियों का ठिकाना नहीं है. हाल ही में अपारशक्ति खुराना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने इस नए एक्सपीरियंस के बारे में बातें कीं और अपने इमोशन्स शेयर किए. 

ऊपरवाले ने बनाए रखी दया

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान अपारशक्ति ने कहा कि- अपनी लाइफ के लव के साथ एक परिवार बढ़ाना बहुत ही अद्भुत फीलिंग होती है. बच्चे के जन्म के दौरान हमलोग काफी स्ट्रेस में थे मगर भगवान की कृपा से सबकुछ ठीक हुआ. भगवान ने हमलोगों के ऊपर दया बनाए रखी. इसके लिए हमलोग धन्य महसूस कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

बेटी को पहली दफा गोद में लेकर कैसा लगा?

एक्टर ने इसपर कहा कि- इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता था. दूसरी लहर में लगा पूरा लॉकडाउन हमलोगों ने बेबी के आगमन की उम्मीद में गुजार दिया और अब फाइनली मुझे बेबी को गोद में खिलाने का अवसर मिला है. ये देख कर अच्छा लगता है कि ये बेबी आधा मेरा है और आधा उसका है जिससे मैं प्यार करता हूं.

दोस्तों संग पार्टी में करीना कपूर का स्टनिंग लुक, मलाइका अरोड़ा भी दिखीं गॉर्जियस

भाई आयुष्मान से मिल रही प्रेरणा

जब मुझे पता चलने लगा कि मैं पिता बनने वाला हूं तो मैं बीच-बीच में काफी नर्वस हो जाता था. ऐसे में मेरी पत्नी आकृति ने मेरा हौसला बढ़ाया और कहा कि सबकुछ ठीक हो जाएगा. मैं एक अच्छा पिता बनना चाहता हूं और इसके कई सारे उदाहरण मेरे आस-पास हैं. इसमें से एक तो मेरे बड़े भाई आयुष्मान खुराना ही हैं. वे विराजवीर और वरुष्का के पिता हैं. आयुष भैया एक अच्छे पिता हैं और मैं उनसे काफी ज्यादा इंस्पायर हूं. उनसे मैंने सीखा है कि बच्चों को उनकी आजादी मिलनी चाहिए. साथ ही एक और जो चीज मैंने सीखी है वो ये है कि जब तक बेबी नहीं आ रहा है तब तक खूब सो लो क्योंकि एक बार बेबी आ गया तो सोने का समय नहीं मिलेगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें