scorecardresearch
 
टीवी

रेखा से SRK तक, TV शोज को प्रमोट कर रहे बॉलीवुड स्टार्स, TRP जुटाने का नया तरीका

शाहरुख खान
  • 1/8

एक वक्त था जब बॉलीवुड सेलेब्स टीवी वर्ल्ड से दूर भागते थे. टीवी शोज को बी-टाउन सेलेब्स कम आंकते थे. टीवी पर अपीयरेंस देने और काम करने से कतराते थे. लेकिन अब वक्त बदल गया है. आज टीवी और बॉलीवुड में कोई अंतर नहीं रह गया है. बॉलीवुड के नामी सेलेब्स टीवी कर रहे हैं वहीं टीवी के सितारे बॉलीवुड का रुख कर रहे हैं. इन दिनों एक नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है, जहां बॉलीवुड के बड़े सितारे आकर टीवी शोज को प्रमोट कर रहे हैं.

चीकू की मम्मी दूर की का पोस्टर
  • 2/8


इससे टीवी शोज को टीआरपी और सोशल मीडिया बज बनाने में फायदा मिलता है. वहीं स्टार्स को भी टीवी की ऑडियंस के और करीब आने का मौका मिलता है. इन स्टार्स को टीवी पर अपनी अपीयरेंस देने के लिए अच्छी खासी रकम भी मिल जाती है. दोनों को ही फायदा है. तो चलिए जानते हैं उन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में जिन्होंने टीवी शोज को प्रमोट किया और वे इन शोज के प्रोमो में दिखे.

शाहरुख खान
  • 3/8

शाहरुख खान टीवी क्वीन एकता कपूर के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की रीबूट के प्रोमो में नजर आए थे. कसौटी 2 को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज क्रिएट हुआ था. किंग खान को क्योंकि रोमांस का बादशाह कहा जाता है इसलिए अनुराग प्रेरणा की अनोखी प्रेम कहानी को उनसे बेहतर कोई नहीं बता सकता था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

रेखा
  • 4/8

लेजेंडरी एक्ट्रेस रेखा का जादू अभी भी बरकरार है. रेखा जिस भी टीवी शोज में बतौर गेस्ट आई हैं शो में उन्होंने चार चांद लगाए हैं. रेखा ने स्टार प्लस के पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में को प्रमोट किया है. इसके अलावा रेखा ने बिग बॉस 15 के प्रोमो में वॉइस ओवर देंगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

नीतू कपूर
  • 5/8

नीतू कपूर जल्द टीवी शो चीकू की मम्मी दूर की के प्रोमो में नजर आ सकती हैं. ये सीरियल पहले एपिसोड से चर्चा में बना हुआ है. शो में मां और बेटी का बॉन्ड दिखाया गया है. 

मिथुन चक्रवर्ती
  • 6/8

चीकू की मम्मी दूर की के पहले सेलेब्रिटी प्रोमो में एवरग्रीन एक्टर मिथुन चक्रवर्ती नजर आए थे. मिथुन चक्रवर्ती की एंट्री ने शो में जादू बिखेरा था. इसी सफलता को देखते हुए मेकर्स अब नीतू कपूर के साथ दूसरा प्रोमो प्लान कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

श्रेया घोषाल
  • 7/8

श्रेया घोषाल ने सीरियल जिंदगी मेरे घर आना को प्रमोट किया था.  इस शो में श्रेया घोषाल ने अपीयरेंस दी थी. स्मॉल स्क्रीन पर श्रेया घोषाल का म्यूजिकल प्रोमो रिलीज किया गया था. श्रेया की जादुई आवाज ने कई सारे इमोशंस को बयां किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ItsEZone (@its_ezone)

बादशाह
  • 8/8


मशहूर रैपर बादशाह ने पॉपुलर शो उडारिया का टाइटल ट्रैक लिखा था. बादशाह ने अलग अलग प्लेटफॉर्म पर इस शो को प्रमोट किया था.