scorecardresearch
 

करोड़ों में है अक्षय कुमार-आमिर खान के बॉडीगार्ड की सैलरी, जानकर उड़ जाएंगे होश!

सेलिब्रिटीज के बॉडीगार्ड की नौकरी सबसे ज्यादा मुश्किल होती है. सेलेब्स संग एक जगह से दूसरी जगह ट्रैवल करना, परिवार की रक्षा करना और साथ ही उन्हें कुछ क्रेजी फैन्स से बचाना. इस सर्विस के लिए बॉडीगार्ड को मोटी रकम दी जाती है.

अक्षय कुमार, आमिर खान अक्षय कुमार, आमिर खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इतनी है अक्षय-आमिर के बॉडीगार्ड की सैलरी
  • बेटे आरव के लिए किया है साइन
  • एस सिक्योरिटी द्वारा आमिर के बने बॉडीगार्ड

सेलिब्रिटीज के बॉडीगार्ड की नौकरी सबसे ज्यादा मुश्किल होती है. सेलेब्स संग एक जगह से दूसरी जगह ट्रैवल करना, परिवार की रक्षा करना और साथ ही उन्हें कुछ क्रेजी फैन्स से बचाना. इस सर्विस के लिए बॉडीगार्ड को मोटी रकम दी जाती है. कई सेलेब्स के बॉडीगार्ड किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं, जैसे सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा, लेकिन यह इकलौते नहीं जो करोड़ों में फीस ले रहे हैं. इनके अलावा अक्षय कुमार और आमिर खान के बॉडीगार्ड भी हैं, जिनकी फीस करोड़ों में है. 

अक्षय-आमिर के बॉडीगार्ड की फीस
सेलेब्स पब्लिक प्लेस पर कई बार भीड़ संग खींचा-तानी में फंस जाते हैं. ऐसा तब होता है जब वह बिना सिक्योरिटी के लिए बाहर निकलते हैं. उन्हें इस दौरान कोई ऐसा चाहिए होता है, जिसपर वह विश्वास कर सकें और बेझिझक भीड़ का सामना कर सकें. इस दौरान बारी आती है बॉडीगार्ड की. अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड का नाम श्रेयसे ठेले है. अक्षय संग वह कई बार स्पॉट होते हैं. फैन्स और फॉलोअर्स से बचाने का काम इनका है. रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय अपने बॉडीगार्ड को सालाना 1.2 करोड़ देते हैं. केवल इतना ही नहीं, अक्षय ने श्रेयसे को बेटे आरव की प्रोटेक्शन के लिए भी रखा हुआ है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

वहीं, न्यूज18 के मुताबिक, आमिर खान अपने बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े को दो करोड़ रुपये सालाना देते हैं. युवराज दरअसल एक बॉडीबिल्डर बनना चाहते थे, लेकिन आखिरकार वह आमिर खान के बॉडीगार्ड बन गए. 16 साल की उम्र में युवराज ने पढ़ाई छोड़ी और एस सिक्योरिटी ज्वॉइन किया. इस दौरान वह आमिर खान के बॉडीगार्ड बने. दो करोड़ रकम काफी बड़ी है. 

Akshay Kumar की मां का निधन, एक्टर ने लिखी पोस्ट- असहनीय है ये दर्द

कई मीडिया इंटरव्यूज में आमिर के बॉडीगार्ड युवराज ने कहा कि पढ़ाई छोड़ने के बाद वह कई जॉब्स कर रहे थे, जिससे वह सर्वाइवल कर सकें. इसके बाद उन्होंने एस सिक्योरिटी ज्वॉइन की. युवराज के मुताबिक, उनके दोस्त उनसे काफी जलन महसूस करते हैं, क्योंकि उन्हें आमिर खान के साथ चलने का मौका मिलता है. वहीं शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह भी चर्चा में रहते हैं. इसके अलावा अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड सोनू, दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड जलाल और सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा काफी चर्चित हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें