scorecardresearch
 

कंगना के घर पहुंचे करणी सेना के सदस्य, समर्थन में लगाए नारे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई पहुंच गई हैं. मुंबई एयरपोर्ट के बाहर उनके समर्थक और विरोधी आमने-सामने हैं. वीवीआईपी गेट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुंबई ट्रिप पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं. वो आज मुंबई पहुंच गई हैं. मुंबई आने से पहले एक्ट्रेस का कोरोना टेस्ट भी कराया गया, जो कि निगेटिव आया. इसके बाद कंगना बुधवार सुबह तकरीबन 7 बजे हिमाचल प्रदेश के मंडी से चंडीगढ़ के लिए निकलीं. चंडीगढ़ से कंगना मुंबई के लिए रवाना हो गईं. अब वह मुंबई पहुंच गई हैं . पढ़ें लाइव अपडेट्स

कंगना के समर्थन में बबीता फोगाट

बबीता फोगाट ने बीएमसी की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड की मोमबत्ती गैंग अब कहां सो रही है. अब कोई अवार्ड वापसी नहीं करेगा. कंगना जैसी बहादुर बहन कभी-कभी पैदा होती है. इनको टूटने मत देना. बहन के साथ पूरा देश खड़ा है.  

कंगना के घर पहुंचे करणी सेना के सदस्य

करणी सेना के सदस्य कंगना रनौत के घर पहुंच गए हैं. उन्होंने कंगना के समर्थन में नारे लगाए. बता दें कि करणी सेना के सदस्य मुंबई एयरपोर्ट भी पहुंचे थे. 

पूर्व सीएम क्या बोले

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अगर अवैध कंस्ट्रक्शन है तो जरूर कार्रवाई होनी चाहिए. किसी ने आपके खिलाफ बात कही, इसलिए आप कार्रवाई करते हैं तो ये कायरता है. बदले की भावना है. महाराष्ट्र में इस तरह की भावना का कोई सम्मान नहीं हो सकता. 

'उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा'

मुंबई पहुंचकर कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला बोला है. BMC की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. सबका वक्त एक जैसा नहीं रहता. कंगना ने एक वीडियो जारी किया है. कंगना ने अपने वीडियो में यह भी कहा कि वह केवल राम मंदिर ही नहीं बल्कि अब कश्मीर पर भी फिल्म बनाएंगी. 

घर पहुंचीं कंगना रनौत
मुंबई एयरपोर्ट से निकलने के बाद कंगना रनौत अपने बांद्रा स्थित घर पहुंच गई हैं. घर के आस-पास के इलाके को कॉर्डन ऑफ किया गया है.

भारी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से निकलीं कंगना

कंगना रनौत, मुंबई एयरपोर्ट से निकल गई हैं. फ्लाइट से सबसे पहले कंगना और उनकी टीम को उतारा गया. इसके बाद एक स्पेशल व्हीकल में बैठाकर कंगना को एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया.

मुंबई पहुंचीं कंगना
कंगना रनौत मुंबई पहुंच गई हैं. मुंबई एयरपोर्ट के बाहर हंगामे को देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अतिरिक्त बैरिकेड्स लगाए गए हैं. हालांकि, अभी भी करणी सेना और शिवसेना के समर्थक आमने-सामने हैं.

शिवसेना कार्यकर्ताओं का हंगामा

मुंबई एयरपोर्ट के बाहर शिवसेना कार्यकर्ता पहुंच गए हैं. काले झंडे लेकर शिवसेना कार्यकर्ता कंगना के विरोध में नारेबाजी कर रहे हैं. इस वजह से शिवसेना और आरपीआई के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए हैं.

मुंबई एयरपोर्ट के बाहर समर्थकों का जमावड़ा

कंगना रनौत थोड़ी देर में मुंबई पहुंचने वाली हैं. उनके समर्थन में करणी सेना और आरपीआई के कार्यकर्ता पहुंच गए हैं. एयरपोर्ट के बाहर कंगना के समर्थन में नारेबाजी हो रही है. 

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं कंगना

कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंच गई हैं. थोड़ी देर में वो मुंबई के लिए फ्लाइट लेंगी. दोपहर 2 बजकर 50 मिनट पर उनके मुंबई पहुंचने की खबरें हैं. कगंना रनौत जैसे ही चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची वो सुरक्षा घेरे के बीच चलती हुई दिखाई दीं.

 


कंगना को दी गई Y+ श्रेणी की सुरक्षा

कंगना को केंद्र सरकार ने Y प्लस सिक्योरिटी कवर दिया है. कंगना को ये सुरक्षा तब मिली जब उन्होंने ये डर जताया कि मुंबई जाने पर उन्हें खतरा है. उन पर अटैक हो सकता है. क्योंकि उन्हें हमले की धमियां मिल रही हैं. इसके बाद कंगना को Y प्लस सिक्योरिटी कवर दिया गया.


ना झुकूंगी, ना डरूंगी - कंगना रनौत
बुधवार सुबह कंगना ने ट्वीट किया था- रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फ़िल्म के जरिए जिया है. दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है. मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी ना डरूंगी, ना झुकूंगी. गलत के ख़िलाफ़ मुख़र होकर आवाज़ उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी.


 

कंगना ने किए भगवान के दर्शन

कंगना जब सुबह मंडी से चंडीगढ़ के लिए निकलीं तो उन्होंने रास्ते में उन्होंने भगवान के दर्शन भी किए. वो एक मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए रुकीं. इस दौरान उनकी बहन रंगोली चंदेल भी उनके साथ नजर आईं.

कंगना का कोरोना टेस्ट निगेटिव

मुंबई जाने से पहले कंगना रनौत का दो बार कोरोना टेस्ट किया गया. कंगना का कोरोना टेस्ट के लिए लिया गया पहला सैंपल सही नहीं पाया गया. जिससे उनकी रिपोर्ट नहीं जांची जा सकी. इसलिए दोबारा उनका ये टेस्ट हुए. उनकी कोरोना टेस्ट की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही कंगना मुंबई के लिए निकलीं.

क्या है पूरा मामला?


दरअसल, कंगना रनौत सुशांत केस में शुरू से ही खुलकर सामने आ रही हैं. पिछले कई दिनों से कंगना ने कहा था कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस का रवैया देख उन्हें अब मुंबई सुरक्षित नहीं लगती है. उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी. बस फिर क्या था इसी के बाद से मामले ने तूल पकड़ लिया. शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को कहा कि वो मुंबई में कदम न रखें. इसी के बाद अब कंगना मुंबई जा रही हैं.  


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें