scorecardresearch
 

Laal Singh Chaddha: जब टेनिस खेलते हुए दिल दे बैठे आमिर खान, लेकिन टूट गया दिल, हुआ बुरा हाल

इस गाने के लॉन्च के दौरान, आमिर खान ने अपनी लाइफ के सीक्रेट्स के बारे में खुलकर बात की. साथ ही अपने पहले प्यार से जुड़ी बातों का जिक्र करते हुए कहा कि कैसे उसके जाने के बाद पागल हो गए थे.

X
आमिर खान आमिर खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आमिर का भी टूट चुका है दिल
  • 'फिर ना ऐसी रात आएगी' गाना हुआ रिलीज

मुंबई में इस समय खूब बारिश हो रही है और एक कप कॉफी के साथ रोमांस के बीच बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने सोशल मीडिया लाइव के जरिए अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का एक और खूबसूरत गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' लॉन्च किया. हमने स्टार को उनकी फिल्मों में एक लवर के रूप में देखा है, लेकिन क्या अब तक आपने कभी आमिर को अपने पहले प्यार और दिल टूटने के बारे में बात करते सुना है? शायद नहीं.

आमिर ने सुनाई कहानी
हाल ही में कुछ प्रतिभाशाली युवा भारतीय क्रिएटर्स के साथ लाइव बातचीत के दौरान 'फिर ना ऐसी रात आएगी' गाना लॉन्च करते हुए, आमिर खान ने अपने पहले दिल टूटने की कहानी साझा की. उन्होंने कहा, "यह वह समय था जब मैं टेनिस खेलता था, वह भी मेरे साथ उसी क्लब में थी, और एक दिन मुझे पता चला कि वह अपने परिवार के साथ देश छोड़कर चली गई है. मैं बहुत दुखी था और मुश्किल बात यह थी कि वह इस बात को नहीं जानती, बस एक ही चीज अच्छी हुई कि मैं बहुत अच्छा टेनिस खिलाड़ी बन गया, बाद में कुछ सालों बाद, मैंने स्टेट लेवल चैंपियनशिप में टेनिस खेला और एक स्टेट लेवल चैंपियन बन गया."

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh का सपना हुआ सच, Aamir Khan खान संग किया डांस, लिखा- कभी नहीं भूल सकती

इस गाने के लॉन्च के दौरान, आमिर खान ने अपनी लाइफ के सीक्रेट्स के बारे में खुलकर बात की. साथ ही अपने पहले प्यार से जुड़ी बातों का जिक्र करते हुए कहा कि कैसे उसके जाने के बाद वह एकदम पागल हो गया थे. सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि उनका पहला प्यार उनका बहुत करीबी दोस्त है, जिसे उनकी एकतरफा भावनाओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

Assam Floods: असम पीड़ितों की मदद को आगे आए आमिर खान, डोनेट किए 25 लाख रुपये

आमिर की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का लेटेस्ट गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' दुनिया भर से प्यार बटोर रहा है. अपने पुराने अंदाज और लीरिक्स के कारण इसे इस दशक का सबसे अच्छा गीत माना जा रहा है. आमिर खान प्रोडक्शन्स, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्या अक्किनेनी भी हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें