scorecardresearch
 
बॉलीवुड

विराट-अनुष्का की फोटोग्राफर्स से अपील, 'प्राइवेसी बनाएं रखें, हमारी बच्ची की तस्वीरें मत खींचिए'

विराट-अनुष्का
  • 1/8

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के परिवार में 11 जनवरी को एक और सदस्य जुड़ गया. अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया जिसके बाद विराट ने सोशल मीडिया पोस्ट करके इसकी जानकारी फैन्स को दी. पहले भी निजी जिंदगी में मीडिया की दखलअंदाजी की शिकायत कर चुके विराट-अनुष्का ने अब फोटोग्राफर्स से अपील की है कि वो उनकी बेटी की तस्वीरें नहीं क्लिक करें.
 

विराट-अनुष्का
  • 2/8

विराट-अनुष्का ने कहा है कि वो उनकी बच्ची की तस्वीरें क्लिक नहीं करें और ना ही उससे जुड़ा कोई कॉन्टेंट कवर करें. विराट-अनुष्का ने एक नोट भेजकर फोटोग्राफर कम्युनिटी से ऐसा नहीं करने की अपील की है.

विराट-अनुष्का
  • 3/8

इस नोट में सेलेब्रिटी कपल ने लिखा, "शुक्रिया उस प्यार के लिए जो आपने इतने सालों तक हमें दिया है. हम आपके साथ इस खुशनुमा मौके का जश्न मनाकर काफी खुश हैं."

विराट-अनुष्का
  • 4/8

उन्होंने लिखा, "माता-पिता होने के नाते हम आपसे एक बहुत छोटी सी अपील करना चाहते हैं. हम अपनी बच्ची की निजता की रक्षा करना चाहते हैं और हमें इसमें आपकी मदद और सपोर्ट चाहिए."

विराट-अनुष्का
  • 5/8

नोट के मुताबिक, "जहां हम हमेशा इस बात की तसल्ली करेंगे कि आपको हमेशा वो कॉन्टेंट मिले जिसमें आप हमें दुनिया को दिखाना चाहते हैं वहीं हम चाहते हैं कि आप ऐसा कोई भी कॉन्टेंट नहीं लें जिसमें हमारी बच्ची को दिखाया गया है."

विराट-अनुष्का
  • 6/8

"हम जानते हैं कि आप इस बात को समझेंगे कि हम कहां से आए हैं और हम इस बात के लिए आपका शुक्रिया अदा करते हैं." बता दें कि बीते दिनों विराट अनुष्का की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वो प्राइवेट टाइम स्पेंड करते दिखे थे.

विराट-अनुष्का
  • 7/8

अनुष्का शर्मा ने इस तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था और लिखा था कि इस फोटोग्राफर और संस्थान से अपील किए जाने के बावजूद वे हमारी निजता का हनन कर रहे हैं. दोस्तों प्लीज ऐसा करना बंद कर दो.

विराट-अनुष्का
  • 8/8

इसके अलावा जब विराट ने अपनी बेटी के जन्म की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी तब भी उन्होंने मीडिया से अपील की थी कि ये उनके लिए काफी प्राइवेट मोमेंट है और वह चाहते हैं कि उनकी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए.