scorecardresearch
 
टीवी

राखी सावंत के नक्शेकदम पर सोनाली, BB में रहने के लिए हुआ 12 साल छोटे अली से प्यार

सोनाली-अली
  • 1/9

बिग बॉस में रिश्ते कब पलट जाए और कब किससे बन जाए यह कहना मुश्क‍िल है. जिस तरह राखी सावंत अपने से छोटे शादीशुदा अभ‍िनव शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार कर लोगों का अटेंशन ग्रैब कर रही हैं, वैसे ही सोनाली फोगाट भी उनके नक्शेकदम पर चलते हुए अपने से 12 साल छोटे अली गोनी के साथ ये लव फॉर्मूला आजमाती नजर आ रही हैं. 

अली गोनी
  • 2/9

सोनाली अली से 12 साल बड़ी हैं. उनकी बर्थ डेट अगर देखें तो 21 सितंबर 1979 है. वहीं अली गोनी की बर्थ डेट 25 फरवरी 1991 है. अपने से 12 साल छोटे अली के साथ सोनाली का यह लव फॉर्मूला लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. इसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. 

राखी सावंत
  • 3/9

सोनाली से पहले राखी सावंत भी शो में इस फॉर्मूले को आजमा रही हैं. उन्होंने अपने से छोटे और रुबीना दिलैक के पति अभ‍िनव शुक्ला के लिए पहले ही अपने प्यार का इजहार कर दिया था.  इस वजह से उन्हें काफी एंटरटेनिंग भी समझा जा रहा है. 

राखी सावंत
  • 4/9

राखी ने यूं तो कई बार अभ‍िनव से अपने दिल की बात कही है, जिसे टीवी पर टेलीकास्ट भी किया गया है. पर इसके अलावा राखी ने अभ‍िनव को नॉमिनेशन से भी बचाकर अपने प्यार का प्रमाण दिया है. 

राखी-अभ‍िनव
  • 5/9

सोनाली ने खुद कहा था कि राखी ने अभिनव को इसलिए बचाया क्योंक‍ि उसे कंटेंट देना है. राखी अभिनव के साथ अपना ड्रामा कर रही हैं. वो सक्सेसफुल भी है. इस बयान के बाद राखी की इसी एंटरटेनमेंट को सोनाली ने खुद पर नॉमिनेशन में आने के बाद अप्लाई किया है. 

सोनाली फोगाट
  • 6/9

नॉमिनेशन के बाद अचानक से सोनाली का अली के लिए प्यार सवाल उठाता है. राखी के लव फॉर्मूला को फॉलो करते हुए कहीं ये सोनाली का पैंतरा तो नहीं. खैर, सोनाली के दिल में अली के लिए छिपी यह फीलिंग सच है या नहीं इसका राज आने वाले समय में खुल जाएगा. 

सोनाली फोगाट
  • 7/9

सोनाली के इस बदलाव पर काम्या पंजाबी ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- ये सारे सोनाली फोगाट का मजाक उड़ा रहे हैं या सोनाली गेम खेल रही है प्यार और फीलिंग्स का नाटक करके. नॉमिनेटेड है, स्ट्रैटजी तो बनानी पड़ेगी ना. 

अली गोनी
  • 8/9

मालूम हो कि बीते दिनों अर्शी खान ने अली को सोनाली का उसके प्रति लगाव और प्यार के बारे में बताया था. इस बात को सबसे पहले अर्शी खान ने छेड़ा था. अर्शी ने अली से कहा था कि  सोनाली उसे I love you कहना चाहती हैं. 

सोनाली-अली
  • 9/9

अर्शी की इस बात पर सोनाली ने अली से फेस टू फेस बात की थी. उन्होंनक अली से कहा था कि वे उसके लिए अलग महसूस करती हैं. जब सोनाली से अली की आंखों में आंखे डालकर देखने को कहा गया था, तब भी सोनाली शरमा गई थीं.