scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Vicky Kaushal Katrina Kaif Haldi Ceremony: कटरीना ने विक्की को जमकर लगाई हल्दी, खुशियों से भरी हैं सेरेमनी की फोटोज

विक्की कौशल कटरीना कैफ
  • 1/8

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी होने के बाद उनकी शादी से जुड़ी सेरेमनी की तस्वीरें आने का सिलसिला शुरू हो गया है. शादी के खत्म होने के बाद कपल ने फेरों और शादी की रस्मों की तस्वीरें शेयर की थी. साथ ही ऐलान किया था कि अब वह मिस्टर एंड मिसेज बन गए हैं. अब दोनों की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ गई हैं. 

विक्की कौशल कटरीना कैफ
  • 2/8

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे को हल्दी लगाते देखे जा सकते हैं. 

विक्की कौशल कटरीना कैफ
  • 3/8

तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. कटरीना और विक्की तस्वीरों में हल्दी से लथपथ हैं. कटरीना ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना है. तो विक्की धोती और पिंक चुनरी लिये हुए हैं. 

विक्की कौशल कटरीना कैफ
  • 4/8

विक्की कौशल ने अपनी हल्दी धुलने की तस्वीर भी शेयर की है. इस फोटो में विक्की टशन में काला चश्मा लगाए बैठें हैं और सभी लोग बाल्टी से पानी डालकर उनकी हल्दी साफ कर रहे हैं. 

विक्की कौशल कटरीना कैफ
  • 5/8

कटरीना कैफ को इतना खुश पहले कभी ही देखा गया हो, जितनी वह शादी और हल्दी की तस्वीरों में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में हल्दी लगाए कटरीना की खुशी देखते ही बन रही है. 

विक्की कौशल कटरीना कैफ
  • 6/8

कटरीना और विक्की के साथ उनके परिवारवालों के बीच भी बेहद खुश का माहौल था. विक्की को हल्दी लगाते हुए उनके पिता शाम कौशल का चेहरा तो देखिए. बड़े बेटे की शादी पर शाम कौशल काफी उत्साहित थे. 

विक्की कौशल कटरीना कैफ
  • 7/8

नई भाभी के आगमन पर सनी कौशल की हंसी और खुशी भी देखने लायक थी. इस तस्वीर में कटरीना की बहनों और मां को भी देखा का सकता है. कटरीना और विक्की ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ''शुक्र. सब्र. खुशी.''

विक्की कौशल कटरीना कैफ
  • 8/8

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट होटल में हुई है. शादी की सभी रस्में और हल्दी-मेहंदी सेरेमनी भी वही हुई थीं. इस रॉयल शादी में परिवारवाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. 

फोटो सोर्स: कटरीना कैफ और विक्की कौशल ऑफिशियल इंस्टाग्राम