scorecardresearch
 
बॉलीवुड

4 साल में 5 फिल्में, टाइगर-सिद्धार्थ संग जोड़ी रही फ्लॉप, क्या अर्जुन कपूर बनेंगे तारा सुतारिया के हिट करियर का सहारा?

तारा सुतारिया
  • 1/10

एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने काफी कम समय में दुनियाभर के दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. कुछ ही दिनों में इनकी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रमोशन्स में एक्ट्रेस काफी व्यस्त चल रही हैं. तारा सुतारिया न सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक बेहतरीन डांसर और सिंगर भी हैं. हालांकि, यह कहना गलत नहीं होगा कि करियर के चार सालों में तारा सुतारिया ने पांच फिल्में कीं और एक भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल न दिखा सकी. 

तारा सुतारिया
  • 2/10

तारा सुतारिया की जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और टाइगर श्रॉफ संग भी बनाई गई, लेकिन दर्शकों को लुभाने में वह हमेशा नाकामयाब रहीं. उम्मीद की जा रही है कि तारा सुतारिया इस बार अर्जुन कपूर संग कुछ कमाल दिखा सकें. 

तारा सुतारिया
  • 3/10

अबतक तो 'एक विलेन रिटर्न्स' के ट्रेलर और सॉन्ग्स में दोनों की काफी नेचुरल केमिस्ट्री नजर आई है, जिससे फैन्स काफी इंप्रेस हुए हैं, लेकिन फिल्म में अपनी एक्टिंग और काम से कितना वह फैन्स के बीच पॉपुलैरिटी हासिल कर पाती हैं, यह कहना मुश्किल है. 

तारा सुतारिया
  • 4/10

तारा सुतारिया ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. डिज्नी चैनल के रियलिटी शो 'बिग बड़ा बूम' में बतौर सिंगर नजर आई थीं. तारा जब 13 साल की थीं तब वह पहली बार टीवी पर नजर आई थीं. उन्होंने रियलिटी टैलेंट शो 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' में सिंगिंग और डांस परफॉर्म किया था. उस शो के जज अनु मलिक और फराह खान थे. 

तारा सुतारिया
  • 5/10

तारा सुतारिया के टैलेंट की दोनों ने बहुत तारीफ की थी. डिज्नी चैनल के दो और शोज का हिस्सा तारा सुतारिया रह चुकी हैं. 'दी सुइट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर' और 'ओए जस्सी' में तारा सुतारिया नजर आई थीं. टीवी पर इन्हें काफी पहचान मिली. इसके बाद तारा सुतारिया ने साल 2019 में करण जौहर के बैनर तले आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में लीड रोल प्ले किया था. 

तारा सुतारिया
  • 6/10

टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ यह नजर आई थीं. मूवी तो हिट नहीं हुई, लेकिन तारा को पॉपुलैरिटी जरूर इस फिल्म से मिल गई. यह मूवी करण जौहर ने खुद जाकर तारा सुतारिया को ऑफर की थी. साल 2019 की ही एक और सुपरहिट मूवी 'कबीर सिंह' भी तारा सुतारिया को ऑफर हुई थी, लेकिन उस समय तारा 'स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2' की शूटिंग में बिजी थीं, इसलिए उन्होंने इसे ठुकरा दिया था. 

तारा सुतारिया
  • 7/10

साल 2019 में तारा सुतारिया की दूसरी फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा संग थी. फिल्म का नाम था 'मरजावां'. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी, लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों का नाम जुड़ने लगा. हालांकि, तारा और सिद्धार्थ ने इन अफवाहों को कुछ खास महत्व नहीं दिया. साल 2021 में तारा सुतारिया, सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी संग स्क्रीन शेयर करती नजर आईं. 

तारा सुतारिया
  • 8/10

फिल्म को सलमान खान ने प्रमोट किया था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह भी ढेर होती दिखी. अहान शेट्टी की यह फिल्म डेब्यू फिल्म थी. इस साल तारा सुतारिया दूसरी बार टाइगर श्रॉफ संग स्क्रीन शेयर करती दिखीं. फिल्म रही 'हीरोपंती 2'. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई है, क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हो गई थी इसलिए. अब तारा सुतारिया, 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आएंगी. 

तारा सुतारिया
  • 9/10

अर्जुन कपूर संग इनकी फिल्म में जोड़ी बनी है. फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि तारा कम से कम इस फिल्म से तो दर्शकों के बीच कुछ कमाल कर सकें. आखिर हैंडसम हंक अर्जुन के साथ जो यह नजर आएंगी. 

तारा सुतारिया
  • 10/10

तारा सुतारिया 19 नवंबर 1995 को महाराष्ट्र के मुंबई में जन्मी थीं. तारा के माता-पिता, हिमांशु सुतारिया और टीना सुतारिया हैं. तारा की एक ट्विन सिस्टर भी हैं, जिनका नाम पिया सुतरिया है.