scorecardresearch
 
टीवी

Kahaani Ghar Ghar Ki cast then and now: TV पर वापस लौट रहा 'कहानी घर घर की', 14 साल बाद इतनी बदली स्टारकास्ट

 साक्षी तंवर
  • 1/9

टेलीविजन फैंस के लिये एक गुड न्यूज है. करीब 14 साल बाद आपका फेवरेट शो 'कहानी घर घर की' की वापस लौट रहा है. 8 साल तक टीवी पर राज करने के बाद 'कहानी घर घर की' दर्शकों को दोबारा सरप्राइज करने के लिये तैयार है. शो कब से और किस चैनल पर देख सकेंगे. इस बारे में भी बतायेंगे, लेकिन उससे पहले ये देख लीजिये कि इतने साल में शो की स्टारकास्ट कितनी बदल चुकी है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

 

साक्षी तंवर
  • 2/9

साक्षी तंवर-  'कहानी घर घर की' में साक्षी तंवर को पार्वती के रोल में काफी पॉपुलैरिटी मिली. शो के प्रोमो में एक्ट्रेस का बदला अंदाज देखा जा सकता है. साक्षी पहले से ज्यादा खूबसूरत और स्मार्ट लग रही हैं. उनके चेहरे पर आज भी वही मासमूयित बरकरार है, जो कल थी.

किरण करमाकर
  • 3/9

किरण करमाकर- टीवी के पॉपुलर शो में किरण करमाकर ने ओम का रोल अदा किया था. इस किरदार ने उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी दी कि आज भी लोग उन्हें ओम नाम से पहचानते हैं. 

श्वेता कावत्रा
  • 4/9

श्वेता कावत्रा- पल्लवी अग्रवाल के रोल में श्वेता कावत्रा के निगेटिव किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था. शो में श्वेता कावत्रा का लुक भी काफी स्टाइलिश था, जो साल 2000 में काफी महिलाओं के लिये फैशन स्टेटमेंट बन गया था. 

अली असगर
  • 5/9

अली असगर- अली असगर  'कहानी घर घर की' में लक्ष्मण की तरह अपने भाई ओम की पूजा करते दिखते थे. अली ने शो में कमल अग्रवाल का रोल निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. 

आमिर अली
  • 6/9

आमिर अली- एकता कपूर के लोकप्रिय शो में आमिर श्रुति के दूसरे पति समीर कौल के रूप में नजर आये थे. बीते कुछ सालों में आमिर की पर्सनैल्टी में एक अलग ही निखार देने को मिला है. ऐसा लगता है कि मानों उन पर बढ़ती उम्र का कोई फर्क ही नहीं पड़ा है. 
 

अनूप सोनी
  • 7/9

अनूप सोनी को सीरियल में पार्वती के फेक पति में देखा गया था. इतने सालों में अनूप सोनी पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंस दिखने लगे हैं. 

रिंकू करमाकर
  • 8/9

रिंकू करमाकर- रिंकू करमाकर, 'कहानी घर घर की' में छाया का रोल निभाती देखी गई थीं. इस रोल में उनके लुक को काफी पसंद किया गया था. देखा जाये तो रिंकू करमाकर में ज्यादा कोई बदलाव नहीं आये हैं. 

चेतन हंसराज
  • 9/9

चेतन हंसराज- 'कहानी घर घर की' के किरदारों की बात चली है, तो भला कोई बैड बॉय Shasha को कैसे भूल सकता है. चेतन हंसराज ने शो में अहम भूमिका निभाई, जिसने लोगों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी. 

कहानी घर-घर की 2 अगस्त से स्टार प्लस पर दोपहर 3.30 बजे आयेगा. यकीन है कि इस न्यूज ने शो के फैंस का दिन बना दिया होगा.