scorecardresearch
 
टीवी

कौन हैं 'मलखान' के जोड़ीदार टीकाराम? 7 साल बाद टूटी Bhabi Ji Ghar Par Hai की हिट जोड़ी

दीपेश और वैभव
  • 1/8

पॉपुलर शो 'भाबी घर पर हैं' के फैंस को तब झटका लगा जब दीपेश भान यानी मलखान सिंह के निधन की खबर आई. दीपेश के यूं दुनिया रुखस्त कह जाने से शो की पॉपुलर जोड़ी टूट गई है. मलखान और टीका राम (वैभव माथुर) की हिट जोड़ी अब कभी फैंस को देखने को नहीं मिलेगी. वो अलग बात है अगर मलखान के रोल में मेकर्स किसी और की कास्टिंग करें तो.

दीपेश और वैभव
  • 2/8

मलखान और टीका राम की दोस्ती, उनका बॉन्ड दर्शकों का दिल जीतता था. मलखान और टीका राम मिलकर शो का चार्म और बढ़ा देते थे. अपने को-एक्टर दीपेश भान के निधन ने वैभव माथुर को बड़ा झटका दिया है. सोमवार को दीपेश भान की प्रेयर मीट में वैभव फूट-फूटकर रोते नजर आए थे.

दीपेश और वैभव
  • 3/8


वैभव माथुर ही नहीं सीरियल 'भाबी घर पर हैं' की पूरी स्टारकास्ट दुखी है. दीपेश भान के बारे में तो आप काफी कुछ जान गए हैं.अपनी इस रिपोर्ट में उनके जोड़ीदार वैाभव माथुर के बारे में बात करते हैं. 

दीपेश और वैभव
  • 4/8

राजस्थान में जन्मे वैभव माथुर अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. वैभव ने 2008 में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था. वो फिल्म Hulla में हवलदार के रोल में नजर आए थे. लेकिन उन्हें पहचान मिली कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' से. 

 वैभव
  • 5/8

साल 2015 से अब तक वैभव 'भाबी जी घर पर हैं' से जुड़े हुए हैं. टीकाराम के किरदार में वैभव जान फूंकते हैं. 'भाबी जी घर पर हैं' में पिछले 7 सालों से वैभव और दीपेश साथ काम कर रहे थे.

दीपेश और वैभव
  • 6/8

वैभव माथुर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके 109K फॉलोअर्स हैं. वैभव माथुर अपने दोस्त दीपेश भान को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते रहते हैं.  वैभव ने दीपेश की एक तस्वीर हाल ही में शेयर की थी. कैप्शन में लिखा- वापस आजा मुच्छल मेरे यार. मलखान साड़ी, मिस यू लौंडे.

वैभव
  • 7/8

वैभव माथुर के इंस्टा पर आपको दीपेश संग कई तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी. दोनों दोस्तों के एक्टिंग करियर की सबसे खास बात ये है कि दीपेश और वैभव को 'भाबी घर पर हैं' से लाइमलाइट मिली. टीका और मलखान को जोड़ी अब फैंस पुराने एपिसोड में ही देख पाएंगे.
 

दीपेश और वैभव
  • 8/8

PHOTOS: Vaibhav Mathur Instagram