scorecardresearch
 
बॉलीवुड

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत बनने वाले हैं मां-बाप! ये हकीकत है या अफवाह?

नेहा कक्कड़ -रोहनप्रीत सिंह
  • 1/8

सुनने में आया है कि बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ मां बनने वाली हैं. इन दिनों हर तरफ नेहा कक्कड़ की प्रग्रेंसी को लेकर काफी बातें हो रही हैं. कुछ लोग आंख मूंद कर खबर पर विश्वास कर बैठे हैं, तो वहीं कुछ अभी हकीकत जानने की आस लगाये बैठे हैं. 
 

नेहा कक्कड़ -रोहनप्रीत सिंह
  • 2/8

खैर, ज्यादा इंतजार न कराते हुए नेहा कक्कड़ के फैंस को सच्चाई बता ही देते हैं. नेहा कक्कड़ की प्रेग्रेंसी की सारी खबरें सिर्फ अफवाह हैं. नेहा और रोहनप्रीत अभी फैमिली प्लानिंग करने की जल्दबाजी में नहीं हैं. अच्छी डाइट लेने की वजह से नेहा कक्कड़ का वजन बढ़ गया है, जिस वजह से लोग उन्हें प्रेगेंट समझने लगे हैं.

नेहा कक्कड़ -रोहनप्रीत सिंह
  • 3/8

नेहा कक्कड़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर 'लाइफ ऑफ कक्कड़' नामक सीरीज की शुरुआत की है जिसमें उन्होंने खुद से जुड़ी बहुत सारी चीजें शेयर की हैं. सीरीज में नेहा ने बताया है कि वो तेजी से बढ़ते वजन को घटाने की कोशिश में जुटी हैं.

नेहा कक्कड़ -रोहनप्रीत सिंह
  • 4/8

नेहा और रोहनप्रीत के फैंस को सुनकर थोड़ा बुरा लगेगा, लेकिन सीरीज में कपल ने साफ कर दिया है कि वो पेरेंट्स बनने के लिये बिल्कुल तैयार नहीं है. इसलिये अगले 2-3 साल तक नो फैमिली प्लानिंग.
 

नेहा कक्कड़ -रोहनप्रीत सिंह
  • 5/8

रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ की शादी 20 अक्टूबर 2020 को हुई थी, जिसके दो महीने बाद कपल का म्यूजिक वीडियो 'ख्याल रखया कर' रिलीज हो गया था. गाने से पहले नेहा ने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर की थी जिसके बाद लोग उन्हें प्रेगेंट समझने लगे थे. 
 

नेहा कक्कड़ -रोहनप्रीत सिंह
  • 6/8

'ख्याल रखया कर' रिलीज से पहले बहुत सी रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि नेहा कक्कड़ ने शादी सिर्फ इसलिये की क्योंकि वो गर्भवती हो गईं थीं. वीडियो में कपल ने इस खबर पर भी चर्चा की है. 

नेहा कक्कड़ -रोहनप्रीत सिंह
  • 7/8

सिर्फ नेहा ही नहीं, लोग टोनी कक्कड़ से भी नेहा की प्रेग्नेंसी को लेकर बातचीत करने लगे थे. टोनी बताते हैं कि 'एक बार वो किसी रेस्टोरेंट में गये थे, जहां वेटर ने ऑर्डर लेने के बजाये उनसे पूछ डाला कि क्या वो मामा बनने वाले हैं?'

नेहा कक्कड़ -रोहनप्रीत सिंह
  • 8/8

तो अब सब क्लीयर है न? नेहा और रोहनप्रीत अभी पेरेंट्स बनने के मूड में बिल्लुक नहीं हैं. आप सब से भी यहीं कहेंगे कि भाई कपल को उनकी लाइफ एंजॉय करने दो. अगली बार किसी भी अफवाह पर यकीन करने से पहले, एक बार सच्चाई जरूर जान लें. 
 

Photo Credit: @nehakakkar