scorecardresearch
 
बॉलीवुड

सलमान से अजय देवगन तक, ऐसा था बॉलीवुड के सुपरस्टार्स का डेब्यू लुक

आमिर खान-सलमान खान
  • 1/7

आज और पहले के इनके लुक्स में जमीन-आसमान का अंतर आ चुका है. डेब्यू फिल्म में जो इन लोगों ने अपना लुक रखा था, वह काबिले-तारीफ था. उस समय में शायद ही कोई हो, जिसने इनके लुक को कॉपी न किया हो. आज हम आप सभी को इन्हीं के लुक्स के बारे में बताने जा रहे हैं. डेब्यू फिल्म में कैसा था इन सभी का लुक, एक नजर डालते हैं.

आमिर खान
  • 2/7

आमिर खान ने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत साल 1988 में की थी. सलमान खान से एक साल पहले. इन्होंने फिल्म 'कयामत से कयामत तक' से डेब्यू किया था. इस फिल्म में आमिर ने लंबे बाल रखे थे. आज इनके लुक में जमीन-आसमान का फर्क आ चुका है. आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर का लुक एकदम अलग है. 

अजय देवगन
  • 3/7

अजय देवगन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में की थी. इन्होंने फिल्म 'फूल और कांटे' से डेब्यू किया था. उस फिल्म में और आज की फिल्मों में अजय देवगन का लुक काफी बदला नजर आता है. जल्द ही एक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह संग नजर आएंगे. 

अक्षय कुमार
  • 4/7

अक्षय कुमार ने साल 1991 में फिल्म 'सौगंध' से इंडस्ट्री में कदम रखा था. अक्षय कुमार फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं. आज भी वह सुबह 4 बजे उठकर वर्जिश करते हैं. फिल्म सौगंध से उनकी तस्वीर की तुलना आज की फिल्मों में उनके लुक से की जाए तो वह काफी बदल चुके हैं. फिल्म में अक्षय कुमार सैंडो पहने नजर आए थे और बाइसेप्स बखूबी दिखाए थे. 

सैफ अली खान
  • 5/7

सैफ अली खान ने फिल्म 'परंपरा' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. फिल्म साल 1993 में रिलीज हुई थी. शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी के बेटे का चार्म अलग ही था. तब से अब तक सैफ के लुक में काफी बदलाव आ चुके हैं. सैफ हाल ही में चौथी बार पिता बने हैं. 

सलमान खान
  • 6/7

सलमा खान और सलीम खान के बेटे सलमान खान ने इंडस्ट्री में साल 1989 में कदम रखा था. फिल्म थी, बीवी हो तो ऐसी. उस समय का उनका लुक काफी अलग था. आज सलमान खान की दमदार पर्सनैलिटी है और बॉडी बिल्डिंग में अच्छे-अच्छों को टक्कर देते हैं. 

शाहरुख खान
  • 7/7

शाहरुख खान ने साल 1992 में फिल्म 'दीवाना' से डेब्यू किया था. आज वह इंडस्ट्री के बेताज बादशाह माने जाते हैं. डेब्यू फिल्म में उनके लुक की तुलना आज से की जाए तो काफी बदलाव देखने को मिलेगा. लंबे बाल होने के साथ शाहरुख का पैंट-शर्ट लुक काफी पॉपुलर हुआ था. आज भी शाहरुख तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं.