scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Baba Siddique iftar party: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान-शाहरुख का ब्लैक लुक, पठानी सूट में किंग खान ने लूटी महफिल

 शाहरुख खान
  • 1/8

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी बॉलीवुड की सबसे बड़ी पार्टीज में से एक है. रमजान के महीने में बाबा सिद्दीकी हर साल ग्रैंड इफ्तार पार्टी होस्ट करते हैं, जिसमें बॉलीवुड की तमाम बड़ी शख्सियतें शिरकत कर इसे खास बनाती हैं. 
 

 शाहरुख खान
  • 2/8

बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी ने हर साल की तरह इस बार भी एक आलीशान इफ्तार पार्टी होस्ट की, जिसमें शिल्पा शेट्टी से लेकर मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू भी पहुंचीं. लेकिन ग्लैमरस डीवाज के बीच बॉलीवुड के खान्स ने अपनी एंट्री से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.  
 

सलमान खान
  • 3/8

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी की बदौलत ही सलमान खान और शाहरुख के बीच फिर से दोस्ती हुई थी. ऐसे में बॉलीवुड के इन दोनों खान्स को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी की शान माना जाता है. 

 शाहरुख खान
  • 4/8

इस बार सबसे खास बात ये रही कि इफ्तार पार्टी में दोनों खान्स ही ब्लैक लुक में पहुंचे. सलमान खान और शाहरुख खान का लुक इफ्तार पार्टी से सामने आई तस्वीरों में चर्चा में बना हुआ है. 
 

 शाहरुख खान
  • 5/8

शाहरुख खान पर अगर आप नजर डालें तो वो रमजान और इफ्तार को ध्यान में रखकर ब्लैक पठानी सूट में पार्टी में पहुंचे. ब्लैक पठानी सलवार कुर्ते में शाहरुख खान पार्टी में सबसे अलग और खास नजर आए. पार्टी में जिसने भी किंग खान को पठानी सूट में देखा उसकी नजरें शाहरुख पर ही टिकी रह गईं. ब्लैक सलवार कुर्ते में शाहरुख काफी जच रहे हैं. 

सलमान खान
  • 6/8

वहीं, सलमान खान भी इफ्तार पार्टी में ब्लैक लुक में दिखाई दिए. हालांकि, सलमान ने कुर्ता पायजामा तो नहीं पहना, लेकिन ब्लैक शर्ट और ब्लैक जींस में वो भी छा गए. कैजुअल लुक में भी सलमान पार्टी की लाइमलाइट लूट ले गए. वे इस अंदाज में काफी हैंडसम लगे. 

सलमान खान
  • 7/8

इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड के दोनों खान्स का ब्लैक लुक में पहुंचना महज इत्तेफाक हो सकता है. लेकिन दोनों के ऑल ब्लैक लुक ने पार्टी की सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली. बता दें कि सलमान पार्टी में अपना पापा सलीम खान के साथ पहुंचे थे. 

 शाहरुख खान
  • 8/8

कैसे हुई बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी की शुरुआत?

बाबा सिद्दीकी की सुनील दत्त के साथ अच्छी जान-पहचान थी. वे उन्हें अपना मेंटर मानते थे. सुनील दत्त भी उन एक्टर्स में से एक रहे हैं, जिनकी इफ्तार पार्टी एक समय में बहुत पॉपुलर थी. उन्हीं से इंस्पायर होकर बाबा सिद्दीकी ने भी इफ्तार पार्टी शुरू की थी. 

 

(Photo Credit- Yogen Shah)