scorecardresearch
 
बॉलीवुड

तेलुगू फिल्म से की शुरुआत, रिया चक्रवर्ती ने 9 साल के करियर में दीं 6 फ्लॉप फिल्में

रिया चक्रवर्ती
  • 1/9

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सुर्खियों में आनी शुरू हुईं. एक्ट्रेस दिवंगत सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं. रिया का जन्म बंगाली परिवार में बैंगलुरु, कर्नाटक में हुआ. इनके पिता आर्मी ऑफिसर थे, जिसकी वजह से इनकी पढ़ाई आर्मी पब्लिक स्कूल से हुई. 

रिया चक्रवर्ती
  • 2/9

एमटीवी इंडिया में सक्सेसफुल वीडियो जॉकी बनने के बाद इन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा. साल 2012 में तेलुगू फिल्म 'तुनेगा तुनेगा' से एक्ट्रेस ने डेब्यू किया. इसके बाद साल 2013 में यह बॉलीवुड फिल्म 'मेरे डैड की मारुती' में नजर आईं. 

रिया चक्रवर्ती
  • 3/9

साल 2014 में यह फिल्म 'सोनाली केबल' में दिखाई दीं. साल 2018 में रिया वरुण मित्रा संग फिल्म 'जलेबी' में नजर आईं. रिया ने करीब नौ फिल्में की हैं, जिसमें से 6 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुईं. 

रिया चक्रवर्ती
  • 4/9

रिया चक्रवर्ती ने जो तेलुगू फिल्म 'तुनेगा तुनेगा' की, इसे एमएस राजू ने निर्देशित किया था. रिया के साथ इसमें सुमंथ राजू नजर आए थे. ऑडियंस के बीच दोनों में से एक भी कमाल न दिखा सका और फिल्म पिट गई. 

रिया चक्रवर्ती
  • 5/9

यश राज फिल्म 'मेरे डैड की मारुती' में रिया, साकिब सलीम संग लीड रोल में नजर आईं. यह एक हल्की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 12 करोड़ की कमाई की थी. दर्शकों के बीच एक बार फिर रिया कुछ खास कमाल न दिखा सकीं. 

रिया चक्रवर्ती
  • 6/9

वुमन-सेंट्रिक फिल्म 'सोनाली केबल' में रिया चक्रवर्ती एक्टर अली फजल संग नजर आईं. फिल्म इंटरनेट सर्विस पर आधारित थी जो मुंबई के एक एरिया में सर्विस देती थी. फिल्म को फैन्स और क्रीटिक्स से काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला था. 

रिया चक्रवर्ती
  • 7/9

अर्जुन कपूर की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में भी रिया चक्रवर्ती ने एक अहम किरदार निभाया था. इसमें यह कैमियो रोल में नजर आई थीं. हालांकि, यह फिल्म रिया चक्रवर्ती की नहीं थी, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई. 

रिया चक्रवर्ती
  • 8/9

साल 2017 में रिया चक्रवर्ती की फिल्म 'बैंक चोर' आई थी. यह एक कॉमेडी फिल्म थी, जिसमें विवेक ओबेरॉय और रितेश देशमुख के साथ एक्ट्रेस लीड रोल में थीं. फिल्म अच्छी थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी थी.

रिया चक्रवर्ती
  • 9/9

फिल्म 'जलेबी' रिया चक्रवर्ती की लाइफ की टर्निंग प्वॉइंट रही. इस दौरान रिया और महेश भट्ट के बीच की कॉन्ट्रोवर्सी सुर्खियों में आई थी. यह फिल्म सबसे बड़ी फ्लॉप हुई थी. केवल 2.41 करोड़ की कमाई की थी.