scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Happy Birthday Rajpal Yadav: कनाडा गए थे करने शूटिंग, 9 साल छोटी लड़की को दिल दे बैठे राजपाल यादव, इंटरेस्टिंग है लव स्टोरी

राजपाल यादव
  • 1/9

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव आज इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं और देशभर के लोग उन्हें काफी रिस्पेक्ट देते हैं. इसकी वजह ये है कि एक्टर ने अपने जीवन में बहुत स्ट्रगल देखे हैं और काफी रिजेक्शन्स भी झेले हैं. लेकिन एक्टर ने धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई. छोटे-छोटे रोल्स कर लोगों के दिल में अपनी प्रतिभा की छाप छोड़ी. 
 

राजपाल यादव
  • 2/9

ऐसी कॉमेडी की राजपाल यादव ने की एक समय वो भी था जब वे हर फिल्म की मांग हुआ करते थे. सफलता की गारंटी बन गए थे. एक्टर आज फिल्मों में भले कम नजर आते हैं मगर उन्होंने वो मुकाम हासिल कर लिया है कि जहां भी वे जाते हैं भीड़ इकट्ठा हो जाती है. अपने फैंस के लिए वे किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं.

वाइफ राधा संग राजपाल
  • 3/9

एक्टर यूं तो कॉमेडी फिल्में या एक्शन फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. उनके हाथ में ज्यादा रोमांटिक मूवीज नहीं आईं. लेकिन उनकी रियल लाइफ काफी रोमांटिक रही है. उनकी लव स्टोरी तो किसी फिल्म की स्क्रिप्ट से कम नहीं है. इसकी शुरुआत भी तब होती है जब वे फिल्म की ही शूटिंग के सिलसिले से कनाडा गए हुए थे. एक्टर के 51वें जन्मदिन पर आइये जानते हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें.
 

राधा संग राजपाल यादव
  • 4/9

एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए कहा था कि- मेरी वाइफ उम्र में मुझसे 9 साल छोटी हैं. हमने लव मैरिज की थी. मैं कनाडा में द हीरो मूवी की शूटिंग कर रहा था. उस दौरान मैंने पहली बार राधा को देखा था. 
 

राजपाल यादव संग राधा
  • 5/9

एक कॉमन फ्रेंड ने राजपाल और राधा की मुलाकात कराई. मगर राजपाल इतने संकोची थे कि उन्होंने राधा संग पहली मुलाकात में उनसे कुछ बात नहीं की. दोनों इसके बाद 2-3 बार मिले और धीरे-धीरे एक-दूसरे को समझने लगे. 
 

राजपाल संग राधा
  • 6/9

राधा कनाडा में रहती थीं. जब राजपाल फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद वापस भारत आ गए तो दोनों को एक-दूसरे की याद सताने लगी. फिर क्या था. राधा ने कनाडा छोड़ भारत आने का फैसला किया. दोनों का मकसद शादी करने का था. 

बेटियों संग राजपाल यादव
  • 7/9

राजपाल और राधा ने साल 2003 में शादी कर ली. राजपाल यादव की दो बेटियां हैं. अपनी बेटियों संग वे फोटोज शेयर करते रहते हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. खाली समय में फैमिली संग वक्त बिताना राजपाल को पसंद है. 

बेटी संग राजपाल यादव
  • 8/9

वे अपने शालीन नेचर की वजह से लोगों की पसंद हैं. हर छोटे-बड़े समारोह का वे हिस्सा बनते हैं. कई सारे कॉमेडियन्स उन्हें अपनी इंस्पिरेशन भी मानते हैं. एक्टर की पिछली कुछ फिल्मों की बात करें तो वे कुली नंबर 1, हंगामा 2 और भूत पुलिस जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.  
 

प्रियदर्शन संग राजपाल यादव
  • 9/9

फोटो क्रेडिट- @rajpalofficial