scorecardresearch
 
टीवी

Shamita Shetty के इस परिवारवाले ने कराया Raqesh Bapat संग पैचअप, क्या टिकेगा रिश्ता?

शमिता शेट्टी, राकेश बापत
  • 1/8

टीवी वर्ल्ड की पॉपुलर जोड़ी शमिता शेट्टी और राकेश बापत को किसी की नजर लग गई है. तभी तो दोनों के बीच लड़ाई, झगड़े और ब्रेकअप की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि ब्रेकअप की अटकलों के बीच दोनों ने पब्लिक अपीयरेंस दी है. पर उनके साथ आने का ये मतलब नहीं कि दोनों के बीच सब ठीक हो चला है.

शमिता शेट्टी, राकेश बापत
  • 2/8

खबरों के मुताबिक राकेश और शमिता क्योंकि एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं, इसलिए मतभेदों को सुलझाने की पूरी कोशिश में हैं. सबसे खास बात ये है कि दोनों की लव लाइफ में आए तनाव को दूर करने में एक शख्स अहम भूमिका निभा रहा है. आप भी जानना चाहेंगे कि ये शख्स कौन है तो चलिए बताते हैं.

शमिता शेट्टी, राकेश बापत
  • 3/8

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, शमिता शेट्टी की मां दोनों के बीच क्यूपिड बनी हैं. सुनंदा शेट्टी कपल के बीच आए तनाव को दूर करने की पूरी कोशिश कर रही हैं. सूत्र के अनुसार, सुनंदा राकेश और शमिता के बीच छोटी बातों को लेकर लगातार हो रही लड़ाइयों से खुश नहीं हैं. 
 

शमिता शेट्टी, राकेश बापत
  • 4/8

वे कपल को ये बताने की पूरी कोशिश कर रही हैं कि उनका रिलेशनशिप स्पेशल है. सुनंदा राकेश को पर्सनली काफी पसंद करती हैं. वे उन्हें डीसेंट मानती हैं. उन्हें लगता है कि राकेश उनकी बेटी शमिता शेट्टी के लिए परफेक्ट लाइफ पार्टनर हैं. 

शमिता शेट्टी, राकेश बापत
  • 5/8

सुनंदा ये बात जानती हैं कैसे उनकी बेटी शमिता ने राकेश बापत में अपनी खुशियां देखी हैं. लंबे समय बाद शमिता किसी रिलेशनशिप में आई हैं. इसलिए शमिता की मां दोनों के बीच मनमुटाव को दूर करने में लगी हुई हैं.

शमिता शेट्टी, राकेश बापत
  • 6/8


सूत्र ये भी बताते हैं कि सुनंदा काफी हद तक कपल के बीच मतभेद मिटाने में सफल हुई हैं. ये ही वजह है कि कपल लगातार हो रही लड़ाईयों के बावजूद साथ आ पाया है. 

शमिता शेट्टी, राकेश बापत
  • 7/8

आपको तो मालूम ही होगा कि कैसे हाल ही हुए एक इवेंट में राकेश और शमिता ने हाथों में हाथ डाले ग्रैंड एंट्री मारी. दोनों  को यूं साथ देखकर ShaRa फैंस सुपर हैप्पी हुए. दोनों साथ में काफी अच्छे दिख रहे हैं. उनकी केमिस्ट्री आग लगा रही थी. 

शमिता शेट्टी, राकेश बापत
  • 8/8

सूत्रों की मानें तो दोनों के बीच लड़ाई की वजह एक जिद का आड़े आना है. शमिता चाहती हैं राकेश मुंबई में सेटल हों वहीं राकेश पुणे में ही रहना चाहते हैं. देखना होगा उतार-चढ़ाव के मोड़ से गुजर रहा राकेश और शमिता का ये रिश्ता कितना सफल हो पाता है.