scorecardresearch
 
बॉलीवुड

TV पर जस्सी बनकर बनाई पहचान, अब 17 साल बड़े आमिर खान की मां बनकर फैंस के दिल जीतेंगी मोना सिंह?

मोना सिंह
  • 1/9

एक सच्चा आर्टिस्ट वही होता है जो अपने किरदार में इस तरह ढल जाए कि देखने वाला भी उससे नजरें ना हटा पाए. एक्ट्रेस मोना सिंह ने भी आमिर खान और करीना कपूर स्टारर मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा में कुछ ऐसा ही कमाल कर दिखाया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से मोना सिंह की हर जग चर्चा हो रही है. 
 

मोना सिंह
  • 2/9

लाल सिंह चड्ढा फिल्म में मोना सिंह अपने से करीब 16-17 साल बड़े आमिर खान की मां बनी हैं. फिल्म के ट्रेलर में मोना सिंह की एक्टिंग देखकर ये अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है कि वो आमिर से इतनी ज्यादा छोटी हैं. मोना ने इतनी सच्चाई के साथ आमिर की मां का किरदार निभाया है कि उनके बीच के उम्र के फासले का आपको बिल्कुल एहसास तक नहीं होगा. आमिर की मां के रोल में मोना सिंह ने खुद को पूरी ईमानदारी से ढाल लिया है. 

मोना सिंह
  • 3/9

लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमिर खान संग ये मोना सिंह की पहली फिल्म नहीं, बल्कि दूसरी फिल्म है. मोना ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी आमिर खान की फिल्म 3 ईडियट्स से किया था. इस फिल्म में मोना सिंह सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं और अब लाल सिंह चड्ढा  में मोना सिंह एक बार फिर आमिर खान संग स्क्रीन शेयर कर रही हैं. इसके अलावा भी मोना कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

मोना सिंह
  • 4/9

मोना सिंह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2003 में फेमस टीवी शो 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से की थी. इस शो से मोना सिंह को एक्ट्रेस के तौर पर घर-घर में पहचान मिली. एक सीधी-सादी लड़की के रोल में मोना सिंह का ये किरदार इतना ज्यादा पॉपुलर हुआ था कि लोग उन्हें असल जिंदगी में भी जस्सी के नाम से पहचानने लगे थे. 

मोना सिंह
  • 5/9

इस शो से एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद मोना सिंह ने साल 2006 में टीवी के मोस्ट फेमस डांस रियलिटी शो झलक दिखाला जा सीजन 1 में अपने शानदार डांसिंग स्किल्स से हर किसी को हैरान कर दिया था. उन्होंने इस शो में इतना धमाकेदार डांस किया कि विनर की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली. 
 

मोना सिंह
  • 6/9

जस्सी जैसी कोई नहीं के अलावा मोना सिंह कई दूसरे टीवी शोज में भी काम करके सुर्खियां बटोर चुकी हैं. इनमें राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, क्या हुआ तेरा वादा, इतना ना करो मुझे प्यार जैसे शोज शामिल हैं.  

मोना सिंह
  • 7/9

एक्टिंग के अलावा मोना सिंह कई रियलिटी शोज को होस्ट भी कर चुकी हैं. मोना सिंह ने झलक दिखला जा का सीजन 2 और सीजन 4 होस्ट किया है. मोना ने एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा, स्टार या रॉकस्टार जैसे शोज को भी होस्ट किए हैं. 
 

मोना सिंह
  • 8/9

टीवी, फिल्म और रियलिटी शो के अलावा मोना सिंह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना लक आजमा चुकी हैं. मोना सिंह ने ये मेरी फैमिली, कहने को हमसफर हैं, मिशन ओवर मार्स, ब्लैक विडो जैसी वेब सीरीज में शानदार एक्टिंग कर हर किसी को इंप्रेस किया है. 
 

मोना सिंह
  • 9/9

मोना सिंह अब एक बार फिर इस साल की सबसे बड़ी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से सिल्वर स्क्रीन पर राज करने को तैयार हैं. ट्रेलर रिलीज के बाद ही मोना को फैंस का इतना प्यार मिल रहा है तो जरा सोचिए फिल्म रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस कितना धमाल मचाएंगीं. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. तो तैयार हैं ना आप मूवी देखने के लिए?
 

 

(Photos: Instagram)