scorecardresearch
 
बॉलीवुड

'मुंबई में तलाशने गई काम, कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर बनाया गया पोर्न वीडियो' मिस इंडिया यूनिवर्स का आरोप

परी पासवान
  • 1/10

राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस के तार झारखंड के एनबाद तक फैले नजर आ रहे हैं. पोर्न वीडियो केस में धनबाद की रहने वाली मिस इंडिया यूनिवर्स परी पासवान ने मुंबई की एक प्रोडक्शन कंपनी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. परी का आरोप है कि प्रोडक्शन कंपनी ने उनके साथ भी गंदा काम किया था. हालांकि परी को कंपनी किसकी है इसकी जानकारी नहीं है.  
 

परी पासवान
  • 2/10

मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकीं परी ने कहा कि वे एक मॉडल हैं और मॉडल होने के नाते वहां मुंबई काम ढूंढने गई थीं, जिस दौरान उनके साथ ये घटना हुई. परी ने कहा- 'मैं काम ढूंढने मुंबई गई थी, जहां मुझे कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया गया और मेरा पोर्न वीडियो बनाया गया. जब मुझे इसकी जानकारी हुई तो मैंने मुंबई पुलिस में जाकर शिकायत की. मुंबई पुलिस में मामला चल रहा है. 
 

परी पासवान
  • 3/10

दरअसल बीते दिनों परी की शिकायत पर धनबाद के कतरास थाना की पुलिस ने कांड संख्या 205/21 में उनके पति नीरज पासवान को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. उसने दहेज प्रताड़ना का आरोप पति के अलावा जेठ चंदन और सास आशा देवी पर लगाया है. 

परी पासवान
  • 4/10

झारखंड की गुमला की रहने वाली मॉडल परी ने 2019 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था. कतरास निवासी नीरज पासवान से उसकी शादी हुई थी. अभी दहेज प्रताड़ना के आरोप में परी की शिकायत पर उनके पति जेल में हैं. 

परी पासवान
  • 5/10

नीरज के जेल जाने के बाद उसके बड़े भाई और मां ने मॉडल पर आरोप लगाया था कि वह विवादित मुंबई की एक प्रोडक्शन में पोर्न फिल्म में काम कर चुकी हैं. वह भोले भाले लोगों को फंसाती है.

परी पासवान
  • 6/10

परी के ससुरालवालों का आरोप है कि उसने पति नीरज से पहले भी दो लड़कों का भविष्य बर्बाद किया है. नीरज के भाई चंदन का आरोप है कि उसकी 12 साल की पुत्री भी है और वह दो युवकों से पहले ही शादी कर उस पर केस कर चुकी है. महिला होने का नाजायज फायदा उठा रही है. 

परी पासवान
  • 7/10

लिलोरी मंदिर परिसर स्थित लक्ष्मण धर्मशाला में प्रियंका उर्फ परी पासवान ने प्रेस कॉन्फेरेंस में अपने पति नीरज पासवान के घरवालों द्वारा लगाए गए आरोप को गलत बताया. उन्होंने कहा कि वीडियो वायरल होने की बात सही है, लेकिन इस घटना को किसी महिला समूह ने अंजाम दिया था. इसके खिलाफ मुंबई थाना में शिकायत भी दर्ज करवाई गई है. 

परी पासवान
  • 8/10

परी ने कहा कि वह नीरज को दो साल से जानती थी. शादी से पहले वे मेरे घर आते थे, जिसका फोटो और वीडियो मेरे पास मौजूद है. जनवरी में नीरज से शादी की बात शुरू हुई थी. पहले कतरास के मंदिर में इसके बाद गुमला के जगन्नाथ मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज के साथ 26 मई को नीरज से शादी हुई. 

परी पासवान
  • 9/10


नीरज के परिवार के लोगों की रजामंदी से शादी हुई थी, लेकिन शादी में उनके परिवार के सदस्य शामिल नहीं थे. शादी के बाद पति नीरज समेत ससुराल वाले दहेज स्वरूप पांच लाख रुपए व एक गाड़ी की मांग करने लगे. उसने कहा कि इनकार किए जाने पर 16 जुलाई को ससुराल वालों द्वारा मेरे साथ मारपीट की गई. 

परी पासवान
  • 10/10

परी ने कहा कि मैंने इंसाफ के लिए पति समेत अन्य के खिलाफ कतरास थाना में मामला दर्ज कराया है. उन्होंने कहा कि मुंबई में गिरोह है जो लड़कियों को धोखे में रखकर गलत तरीके से वीडियो बनाता है और वायरल करता है. मैं उस मामले में पीड़िता हूं. इसकी जानकारी होने के बाद इंसाफ के लिए गिरोह के सदस्यों के खिलाफ वहां के मालवानी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. 
 

Photos: @paripaswan