scorecardresearch
 
बॉलीवुड

कभी मल्लिका के कंडोम सीन पर मचा बवाल, इंटीमेट सीन से पहले हुई बहस, जब सुर्खियों में आईं Mallika Sherawat

 मल्लिका शेरावत
  • 1/8

मर्डर गर्ल मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि जो रोल दीपिका पादुकोण ने 'गहराइयां' में अदा किया है. वो वैसा किरदार 15 साल पहले निभा चुकी हैं. 

 मल्लिका शेरावत
  • 2/8

यही नहीं, मल्लिका शेरावत का कहना है कि इंडस्ट्री में उन्हें मेंटली टॉर्चर किया गया है. यहां तक कि लोगों ने उन्हें बदचलन तक कहना शुरू कर दिया था. बस इसी बोल्ड स्टेटमेंट के साथ मल्लिका एक बार फिर चर्चा में आ चुकी हैं. 

 मल्लिका शेरावत
  • 3/8

ऐसा पहली बार नहीं है जब मल्लिका अपने किसी एक्ट को लेकर चर्चा में हैं. इससे पहले भी वो कई कंट्रोवर्सी की वजह से सुर्खियां बटोर चुकी हैं. आइये जानते हैं कि कब-कब मल्लिका का नाम विवादों की वजह से हेडलाइंस में आ चुका है. 

 मल्लिका शेरावत
  • 4/8

2015 में मल्लिका शेरावत और ओम पुरी स्टारर फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स आई थी. फिल्म में उन्होंने अनोखी देवी का रोल अदा किया था. डर्टी पॉलिटिक्स में मल्लिका और ओम पुरी के कुछ इंटीमेट सीन थे, जिस पर खूब बहसबाजी हुई थी. 

 मल्लिका शेरावत
  • 5/8

चर्चित भंवरी देवी कांड पर बनी डर्टी पॉलिटिक्स में मल्लिका और ओम पुरी के इंटीमेट सीन पर तो विवाद हुआ ही. दूसरा घमासान तब हुआ जब मल्लिका फिल्म पोस्टर में तिरंगा लपेट कार पर बैठी नजर आईं. लोगों ने इसे काफी गैरजिम्मेदाराना रवैया बताया था. 

 मल्लिका शेरावत
  • 6/8

अपनी डेब्यू फिल्म 'ख्वाहिश' के दौरान भी मल्लिका सुर्खियों में छाई हुई थीं. फिल्म में उन्होंने एक ऐसी बिंदास लड़की का रोल निभाया था, जो हीरो के लिये कंडोम लेने से नहीं झिझकती. इस सीन पर तो कलेश हुआ ही. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि अगर देश की बाकी लड़कियां उनके जैसी होतीं, तो जनसंख्या नहीं बढ़ती. मल्लिका के इस स्टेटमेंट पर भी लोगों ने खूब बवाल मचाया था.  
 

 मल्लिका शेरावत
  • 7/8

एक दफा कान्स फिल्म फेस्टिलव के दौरान मल्लिका शेरावत ने इंडिया को अप्रगतिशील बता दिया था. इसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. मल्लिका का कहना था कि भारत में लोग महिला की तरक्की नहीं देख सकते. इसलिये वो अकसर अमेरिका में रहती हैं. 
 

 मल्लिका शेरावत
  • 8/8

वहीं 2016 में न्यू ईयर पार्टी के दौरान अश्लील डांस करने की वजह से मल्लिका के खिलाफ गैरजमानती वारंट भी जारी हो गया था. तो इस तरह कभी जाने, तो कभी अंजाने में मल्लिका शेरावत किसी ना किसी वजह से न्यूज में आ ही जाती हैं. वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें, तो मल्लिका रजत कपूर की फिल्म 'आरके' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ कुब्रा सैत, रणवीर शौरी और मनु ऋषि चड्ढा भी नजर आने वाले हैं. फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी. 

फोटोज- मल्लिका शेरावत इंस्टाग्राम