scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: विक्की कौशल का थामे हाथ, लाल जोड़े में दुल्हन बनीं कटरीना, सामने आई पहली तस्वीर

कटरीना कैफ विक्की कौशल
  • 1/9

आखिरकार विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक हो गए हैं. बॉलीवुड के सबसे फेमस और चर्चित कपल की शादी हो चुकी है. विक्की और कटरीना ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर अपनी जिंदगियों को एक कर लिया है. अब दोनों की शादी के बाद पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. 

कटरीना कैफ विक्की कौशल
  • 2/9

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी से पहले काफी माहौल बनाया. दोनों ने अपनी शादी के दौरान फोटो और वीडियो लेने की मनाही रखी थी. ऐसे में फैंस दोनों की शादी और उससे जुड़ी रस्मों को देखने के लिए तरस रहे थे. लेकिन अब सभी का इंतजार खत्म हो गया है. 

कटरीना कैफ विक्की कौशल
  • 3/9

अपनी शादी की पहली तस्वीरों में विक्की कौशल और कटरीना काफी जबरदस्त लग रहे हैं. इस नई शादीशुदा जोड़ी की खूब तारीफें हो रही हैं. साथ ही दोनों की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. फैंस विक्की और कटरीना को बधाईयां दे रहे हैं. 

कटरीना कैफ विक्की कौशल
  • 4/9

कटरीना कैफ के शादी के आउटफिट को लेकर खूब चर्चे हुए थे. ऐसे में अब जब नई दुल्हन की तस्वीर सामने आई हैं, तो सभी अपना दिल हार बैठे हैं. कटरीना कैफ ने अपनी शादी पर लाल कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था. वहीं उनके दूल्हे विक्की कौशल ऑफ-व्हाइट शेरवानी में उन्हें कॉम्पलिमेंट कर रहे थे. तस्वीरों में कपल बेहद सुंदर लग रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना कैफ विक्की कौशल
  • 5/9

कटरीना कैफ ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस को प्यार और साथ के लिए शुक्रिया कहा है. कटरीना और विक्की के शादी के जबरदस्त आउटफिट्स को डिजाइनर सब्यासाची ने बनाया था. दोनों के आउटफिट की डिटेल्स उन्होंने ऑफिशियल पेज पर शेयर भी की है. 

कटरीना कैफ विक्की कौशल
  • 6/9

कटरीना और विक्की की शादी का फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू हुआ था. मेहंदी और हल्दी सेरेमनी के बाद दोनों की शादी 9 दिसंबर को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई. विक्की और कटरीना ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरबाड़ा में रॉयल शादी की.

कटरीना कैफ विक्की कौशल
  • 7/9

इस आलीशान शादी के लिए महीनों से तैयारियां चल रही थीं. दोनों की टीम ने कई बड़ी कंपनियों के साथ मिलकर इस बेमिसाल और शादी शादी को अंजाम दिया है. विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अपनी शादी को प्राइवेट रखने का फैसला किया था. दोनों ने शादी से मीडिया और फैंस को दूर रखने की पूरी कोशिश की है. शादी में किसी भी मेहमान को तस्वीर और वीडियो लेने और उसे सोशल मीडिया पर डालने की इजाजत नहीं थी.

कटरीना कैफ विक्की कौशल
  • 8/9

मेहमानों की बात करें तो कटरीना और विक्की ने अपने करीबी दोस्तों को ही शादी का हिस्सा बनाया है. शादी में सलमान, शाहरुख, अक्षय कुमार जैसे किसी भी स्टार को आमंत्रित नहीं किया गया था. कबीर खान, नेहा धूपिया, फराह खान जैसे स्टार्स कटरीना और विक्की की शाही शादी में पहुंचे थे. 

कटरीना कैफ विक्की कौशल
  • 9/9

फोटो सोर्स: Instagram