scorecardresearch
 
बॉलीवुड

कंगना रनौत ने भगत सिंह कोश्यारी से की मुलाकात, सामने आईं पहली तस्वीरें

कंगना रनौत
  • 1/7

कंगना रनौत महाराष्ट के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने राजभवन पहुंच गई हैं. यहां वे राज्यपाल के सामने अपनी फरियाद सुना रही हैं. कंगना के ऑफिस को BMC ने तोड़ा था, जिसके बारे में बात करने कंगना राजभवन गई हैं. 
 

कंगना रनौत
  • 2/7

कंगना रनौत को 4.30 बजे राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंचना था. लेकिन वे समय से पहले ही पहुंच गईं. उनकी मुलाकात की पहली तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आ गए हैं. इन तस्वीरों में आप कंगना और उनकी बहन रंगोली को राज्यपाल कोश्यारी संग बैठे देख सकते हैं. 
 

कंगना रनौत
  • 3/7

माना जा रहा है कि राज्यपाल के साथ इस मुलाकात में कंगना अपनी परेशानी का जिक्र करेंगी. बीएमसी द्वारा उनके दफ्तर को तोड़ने से लेकर उन्हें उनके घर को तोड़ने के लिए नोटिस दिए जाने तक की सारी बात कंगना राज्यपाल के सामने रख सकती हैं. खबर ये भी है कि कंगना जल्द ही मुंबई से बाहर जाने वाली हैं. हालांकि वे कहां जाएंगी इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है. 
 

कंगना रनौत
  • 4/7

बता दें कि शिवसेना के साथ शुरू हुई कंगना कि बहस काफी आगे बढ़ चुकी है. इसी विवाद के बीच पाली हिल स्थित कंगना के ऑफिस पर बीएमसी ने बुलडोजर चला दिया था. इसके बाद कंगना ने भी जुबानी वार करते हुए शिवसेना के मुखिया और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से वीडियो के जरिए कहा था- आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. 
 

कंगना रनौत
  • 5/7

इस विवाद की शुरुआत तब हुई थी जब कंगना ने मुंबई की तुलना PoK से की थी. इसपर संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी. वहीं कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था. बाद में गृह मंत्रालय ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी और फिर वे मुंबई आईं.
 

कंगना रनौत
  • 6/7

फिलहाल कंगना और शिवसेना में जारी मतभेद के बीच कंगना को करणी सेना का पूरा समर्थन मिल रहा है. वहीं राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी अभिनेत्री कंगना रनौत से उनके मुंबई वाले घर में मिले. कंगन को करणी सेना का समर्थन मिल रहा है.

कंगना रनौत
  • 7/7

अब देखना होगा कि राज्यपाल से बातचीत के बाद कंगना के विवाद में क्या मोड़ आता है. कंगना ने बताया कि राज्यपाल ने उन्हें बेटी की तरह सुना.