scorecardresearch
 
बॉलीवुड

राज कुंद्रा के सपोर्ट में उतरीं गहना वशिष्ठ, बोलीं- पूनम सालों से न्यूड वीडियो बना रहीं

राज कुंद्रा
  • 1/9

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों को बनाए और मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के मामले में फंसे हुए हैं. ऐसे में पूनम पांडे ने बताया है कि कैसे एक समय था जब राज ने उन्हें धमकाया था और उनके फोन नंबर को लीक कर दिया था. अब राज की दोस्त और साथी गहना वशिष्ठ ने पूनम के इल्जामों का जवाब दिया है. 

गहना वशिष्ठ
  • 2/9

जूम टीवी से बातचीत में गहना वशिष्ठ ने कहा, '2011 में पूनम ने कहा था कि अगर भारत की क्रिकेट टीम जीती तो वह न्यूड होकर फील्ड में जाएंगी. और वह सालों से न्यूड फिल्में बना रही हैं. ये लोग कैसे कह सकते हैं कि राज ने इन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में डाला है? यह लोग राज की कंपनी के लॉन्च होने के पहले से ऐसी वीडियो बना रहे हैं.'

गहना वशिष्ठ
  • 3/9

गहना ने आगे कहा, 'आज पूनम, राज के साथ नहीं हैं. वह अपने पति के साथ हैं. अपने पति के साथ वह MMS वीडियो बनाती हैं. क्या राज उन्हें यह सब करने को कहते हैं? एक इंसान फंसा हुआ है और लोग उसकी हालत का फायदा उठाने में लगे हुए हैं.'

पूनम पांडे
  • 4/9

बता दें कि 2019 में पूनम पांडे ने बॉम्बे हाई कोर्ट में राज कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. अपनी शिकायत में उन्होंने राज कुंद्रा और उनके साथी Armsprime Media कंपनी आरोप लगाया था कि उनके कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने के बावजूद राज और उनके साथ गैर कानूनी ढंग से उनके वीडियो को इस्तेमाल कर रहे हैं. Armsprime Media कंपनी पूनम पांडे के एप को हैंडल करती थी. 

पूनम पांडे
  • 5/9

हाल ही में दिए इंटरव्यू में राज कुंद्रा को लेकर बड़ा बयान पूनम पांडे ने दिया है. उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा ने उन्हें उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद दोबारा उसे रीन्यू करने के लिए कहा था, जिसमें वह जब चाहे जो चाहे काम उनसे करवा सकते थे. जब पूनम ने मना किया तो उन्होंने उनके प्राइवेट सामान को लीक करने की धमकी दी थी. 

पूनम पांडे
  • 6/9

पूनम ने एक अन्य इंटरव्यू में यह भी बताया कि राज कुंद्रा ने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर पूनम के ना कहने पर उनके पर्सनल फोन नंबर को लीक कर दिया था. इसके साथ मैसेज डाला गया था- मुझे कॉल करो, मैं आपके लिए कपड़े उतारूंगी. इसके बाद पूनम को कई अश्लील मैसेज, कॉल्स और धमकियों का सामना करना पड़ा था. 

राज कुंद्रा
  • 7/9

पूनम पांडे के 2019 में केस दायर करने के बाद राज कुंद्रा ने कहा था कि उनका पूनम के केस से कोई लेना देना नहीं है, क्योंकि वह Armsprime Media को दिसंबर 2019 में अलविदा कह चुके हैं. हालांकि जाहिर है कि पूनम इस मामले को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं. 

राज कुंद्रा
  • 8/9

राज कुंद्रा के बारे में बात करें तो वह 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में हैं. मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक बयान में उन्हें पोर्न बनाने और स्ट्रीम करने का मुख्य आरोपी बताया था. राज के खिलाफ मुंबई की क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में मामला दर्ज किया था. 

राज कुंद्रा
  • 9/9

फोटो सोर्स : गहना वशिष्ठ ऑफिशियल इंस्टाग्राम / राज कुंद्रा ऑफिशियल इंस्टाग्राम / पूनम पांडे फैनपेज