scorecardresearch
 
टीवी

द कपिल शर्मा शो: पेमेंट में इस बार हो रही भारी कटौती, भारती सिंह का खुलासा

भारती सिंह
  • 1/9

पॉपुलर कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह का हर अंदाज उनके फैंस को खूब भाता है. कॉमेडी से लेकर टीवी के सुपरहिट रियलिटी शोज को होस्ट करने तक, भारती ने हर चीज में खुद को बेहतरीन साबित किया है. 

भारती सिंह-कपिल शर्मा
  • 2/9

वह फैंस के दिलों पर राज करती हैं. भारती ने अब एक बड़ी जानकारी देते हुए बताया कि कई शोज में उनकी फीस में भारी कटौती की जा रही है, लेकिन वह फिर भी खुश हैं. 

भारती सिंह-कपिल शर्मा
  • 3/9

भारती ने बताया कि रियलिटी शो डांस दीवाने के लिए (70% रिपोर्ट अनुसार) और द कपिल शर्मा शो के लिए (50%) तक कम पेमेंट मिल रही है, लेकिन वह खुश हैं. भारती ने कहा कि पिछले साल एक समय ऐसा था, जब उन्होंने कम पैसों में काम करने पर भी विचार किया था, क्योंकि उस समय सब कुछ लॉकडाउन में था. 

भारती सिंह
  • 4/9

एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने कहा कि उन्होंने शुरू में नई शर्तों पर बातचीत की और कुछ चर्चा करने के बाद एक डील करने के फैसले पर पहुंचीं. 
 

भारती सिंह
  • 5/9

एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने कहा, "मुझे लगता है कि जब किसी को भी पेमेंट कट करके देने के बारे में कहा जाता है तो उन्हें शॉक जरूर लगता है. मैंने भी इसपर काफी नेगोशिएट किया. हालांकि, जब मैंने हाल ही के समय को देखा और पिछले वर्ष में जो कुछ भी सामने आया, उस पर विचार किया, तो मुझे एहसास हुआ कि इतना काम बंद हो गया है."

भारती सिंह
  • 6/9

उन्होंने आगे कहा- "टीवी और शोज़ को स्पॉन्सर्स नहीं मिल रहे हैं, तो चैनल कहां से पैसा लाएं? हर कोई अपने पैरों पर दोबारा खड़ा होना चाहता है. एक बार जब हम अच्छी रेटिंग्स ले आएंगे, तो स्पॉन्सर्स भी खुद से ही वापस आ जाएंगे और हमारी फीस भी बढ़ा दी जाएगी."

भारती सिंह
  • 7/9

भारती सिंह ने आगे कहा, "इतने साल हम एक चैनल पर काम करते हैं और वो हमारी हर बात मानते हैं, तो आज जब वो सामने से मदद मांग रहे हैं, तो मुझे नहीं लगता कि किसी भी आर्टिस्ट ने मना किया होगा. जब चीजें नॉर्मल थीं, तब वे हमारी सुनते थे और हर रिक्वेस्ट और डिमांड को पूरा करते थे. मैं जानती हूं सबके पैसे कट रहे हैं."

भारती सिंह
  • 8/9

उन्होंने बताया, "मुझे लगता है कि जो सेट पर टेक्नीशियन हैं उनके पैसे नहीं कट करना चाहिए. हम एक साथ काम कर रहे हैं और आगे बढ़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इसलिए, मुझे नहीं लगता कि किसी को सैलरी में कटौती होने पर कोई समस्या होगी."

भारती सिंह
  • 9/9

भारती सिंह की बात करें तो वह द कपिल शर्मा शो जैसे कॉमेडी शो करके घर-घर में अपनी खास जगह बना चुकी हैं. लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. वे अब कई रियलिटी शोज़ में गेस्ट के रूप में भी शिरकत करती हैं, जैसे बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी 10.