scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding Venue: खंडाला के फार्महाउस में एक-दूजे के होंगे फरहान-शिबानी, देखें वेडिंग वेन्यू की झलक

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर
  • 1/9

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की धूम है. उनकी शादी में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है. शादी मुंबई के शोर शराबे से दूर जावेद अख्तर के खंडाला स्थित फार्महाउस में हो रही है.

फार्महाउस
  • 2/9

जहां लोग शादी के लिए इंटरनेशनल साइट्स समेत दूसरी महंगी जगहों को चुनना पसंद करते हैं. वहीं शिबानी और फरहान ने अपने वेडिंग फंक्शन को सिंपल और स्वीट रखने का फैसला किया. कपल के लिए खंडाला का फार्महाउस परफेक्ट वेडिंग वेन्यू है. इस फार्महाउस का नाम सुकून है.
 

 जावेद और शबाना का फार्म हाउस
  • 3/9

हम आपके लिए लाए हैं जावेद और शबाना के इस खूबसूरत फार्म हाउस की तस्वीरें. जो दुल्हन की तरह सज चुका है. लाइट्स और फूलों से बंगले को डेकोरेट किया गया है. हालांकि अंदर की तस्वीरें अभी सामने नहीं आई हैं.
 

 जावेद और शबाना का फार्म हाउस
  • 4/9

ये फार्महाउस खूबसूरत पहाड़ियों के बीच स्थित है. जो कि फरहान-शिबानी की शादी के लिए परेफ्ट बैकड्रॉप है. ग्रीनरी से चारों तरफ से घिरी ये जगह सुकून देती है. इसे अपना वेडिंग वेन्यू चुनना परफेक्ट ऑप्शन है.
 

फार्म हाउस की तस्वीर
  • 5/9

खंडाला फार्महाउस फरहान-शिबानी की लाइफ के नए चैप्टर को शुरू करने में स्पेशल भूमिका निभाने वाला है. खबरें हैं कि कपल की शादी में करीबन 50 मेहमान मौजूद रहेंगे. इंटीमेट सेरेमनी में फरहान-शिबानी की शादी हो रही है. 

फार्म हाउस की तस्वीर
  • 6/9

फार्महाउस पर अक्सर जावेद अख्तर और शबाना आजमी विजिट किया करते हैं. वे यहां फेस्टिवल्स भी धूमधाम से मनाते हैं. अपने फार्महाउस की तस्वीरें शबाना इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं.

फार्म हाउस की तस्वीर
  • 7/9

फार्म हाउस में रिलैक्श करते हुए शबाना आजमी-जावेद अख्तर की तस्वीर बताती है कि वो यहां पर कितना सुकून महसूस करते हैं.

 

 

फार्म हाउस की तस्वीर
  • 8/9


शबाना ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की ये फोटो शेयर की थी. तस्वीर में देखा जा सकता है कितने धूमधाम से ये इवेंट सेलिब्रेट किया गया. अदंर से शबाना-जावेद का ये फार्महाउस ग्रीनरी से भरा हुआ है. वाकई यहां पर रहना आनंदमयी है.



 

फार्म हाउस की तस्वीर
  • 9/9

फरहान और शिबानी की शादी vow सेरेमनी के जरिए पूरी की जाएगी. जहां वे एक-दूसरे के साथ ताउम्र जिंदगी बितानी की कसमें खाएंगे. कपल का हटके अंदाज में करने का तरीका लोगों को पसंद  आ रहा है.

 

Photos: Shabana azmi Instagram/yogen shah