scorecardresearch
 
बॉलीवुड

दीपिका-रिया से भारती तक, इंडस्ट्री के इन 10 चेहरों तक पहुंची ड्रग्स केस की आंच

दीप‍िका पादुकोण-भारती स‍िंह
  • 1/11

ड्रग्स केस में एनसीबी का श‍िकंजा बॉलीवुड और टीवी जगत की दुनिया में कसता ही जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान सामने आए इस ड्रग्स एंगल में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती फंसी. रिया के बाद कई बॉलीवुड और टीवी सितारों का नाम एक बाद एक आता गया. अब ड्रग्स मामले में कॉमेड‍ियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाच‍िया के नाम ने सभी को चौंका दिया है. आइए जानें अब तक इस मामले में कौन-कौन से स्टार्स एनसीबी के टारगेट में आए. 
 

रिया चक्रवर्ती
  • 2/11

इस मामले में सबसे पहला नाम रिया चक्रवर्ती का आया था. रिया ने शुरुआत में ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया था, पर बाद में उन्होंने हामी भरी. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. 
 

दीप‍िका पादुकोण
  • 3/11

ड्रग्स केस में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण का नाम आने से पूरे फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मच गया था. दीप‍िका और उनकी पूर्व मैनेजर कर‍िश्मा प्रकाश के साथ व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स लेने की बात कोड वर्ड में सामने आई थी. इसके बाद उन्हें एनसीबी ने समन भेजा और पूछताछ के लिए बुलाया गया. हालांकि बाद में दीप‍िका ने उन कोड वर्ड्स के बारे में ड्रग्स से हटकर खुलासा किया जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया. 
 

श्रद्धा कपूर
  • 4/11

सुशांत केस के ड्रग्स एंगल में श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था. रिपोर्ट्स थीं कि सुशांत के फार्महाउस पर होने वाली पार्टी में श्रद्धा भी शामिल थीं. इस पार्टी में ड्रग्स का सेवन भी किया जाता था. ऐसे में एनसीबी ने श्रद्धा से पूछताछ की थी. श्रद्धा ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया था.
 

सारा अली खान
  • 5/11

सारा अली खान का नाम भी ड्रग्स एंगल में आया था. रिपोर्ट्स थीं कि सुशांत के फार्महाउस में जहां ड्रग्स पार्टी भी हुआ करती थी, उसमें सारा अली खान का आना-जाना था. पूछताछ के दौरान सारा ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया था, जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया. 
 

रकुल प्रीत
  • 6/11

ड्रग्स केस में फंसी रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी से पूछताछ के दौरान रकुल प्रीत का नाम लिया था. इसके बाद एनसीबी ने रकुल को समन भेजा और ड्रग्स की लेन-देन और इसके सेवन संबंध‍ित पूछताछ की. रकुल ने अपने बयान में बताया कि वे ड्रग्स का सेवन नहीं करती, जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया. 
 

अर्जुन रामपाल
  • 7/11

ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल का नाम भी चौंकाने वाला था. सबसे पहले अर्जुन की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को एनसीबी ने ड्रग्स केस में पकड़ा. इसी कनेक्शन के चलते अर्जुन रामपाल भी शक के घेरे में आए. उनके घर में छापेमारी हुई जहां से एनसीबी को कुछ प्रतिबंध‍ित दवाएं मिली थीं. 

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स
  • 8/11

अर्जुन रामपाल की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई का नाम ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में आया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक गैब्र‍िएला के भाई अगिसियालोस के पास से एनसीबी को हशीश और एलप्राजोलम की टैबलेट्स मिली थीं. उनका संपर्क ड्रग डीलर से पाया गया था. 

अबीगेल पांडे-सनम जौहर
  • 9/11

टीवी एक्ट्रेस अबीगेल पांडे और उनके बॉयफ्रेंड कोर‍ियोग्राफर सनम जौहर भी ड्रग्स केस में फंस चुके हैं. एनसीबी के सूत्रों ने पुष्टि की थी कि अबीगेल और सनम ने गांजे का सेवन किया था. दोनों के खिलाफ एनसीबी को कई सबूत मिले थे. 
 

भारती सिंह
  • 10/11

ताजा नाम कॉमेड‍ियन भारती सिंह का है. शन‍िवार को भारती और उनके पति हर्ष के घर छापेमारी की गई थी जहां से एनसीबी को गांजा मिला था. इसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया गया. पूछताछ में भारती ने ड्रग्स सेवन की बात कबूली थी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. 
 

हर्ष लिंबाच‍िया
  • 11/11

हर्ष लिंबाच‍िया को भी एनसीबी ने रव‍िवार को गिरफ्तार कर लिया है. भारती और हर्ष का ड्रग्स एंगल में नाम आना काफी शॉक‍िंग है.