scorecardresearch
 
टीवी

लाफ्टर क्वीन ही नहीं रियलिटी शोज की स्टार भी बनीं भारती, होस्ट किए ये बड़े शोज

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया
  • 1/7

कॉमेडियन भारती सिंह को शनिवार को एनसीबी ने ड्रग्स लेने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद रविवार सुबह एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि भारती के पति और राइटर हर्ष लिम्बचिया को भी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद आज भारती सिंह की कोर्ट में पेशी होनी है. बताया जा रहा है कि इस जोड़ी ने एनसीबी के अधिकारीयों संग पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात को कुबूल किया था. 
 

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया
  • 2/7

भारती सिंह ने अपने करियर की शुरुआत छोटे-छोटे स्टेज शोज से की थी. इसके बाद उन्हें कॉमेडी शो ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में हिस्सा लेने का मौका मिला. यही शो उनके करियर का टर्निंग पॉइंट बना. भारती ने अपने करियर में इसके बाद कई कॉमेडी शोज में काम किया. वह डांस रियलिटी शोज का भी हिस्सा बनीं. 
 

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया
  • 3/7

लेकिन भारती सिंह को टीवी की दुनिया में वो मौके भी मिले, जो शायद ही किसी और को मिले हों. भारती रियलिटी शोज में कंटेस्टेंट होने के साथ-साथ उन्हें होस्ट भी कर चुकी हैं. भारती ने बड़े शोज जैसे खतरों के खिलाड़ी को डायरेक्टर रोहित शेट्टी संग बतौर गेस्ट होस्ट किया था. इसके अलावा भी बहुत से शो थे, जिनमें उन्होंने होस्टिंग की.
 

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया
  • 4/7

India's Got Talent- यह शो भारती का बतौर होस्ट पहला शो था. इसमें भारती ने अपने जोक्स और मस्तीभरे अंदाज से सभी का दिल जीता. भारती की केमिस्ट्री शो के जज किरण खेर, करण जौहर और मलाइका अरोड़ा संग भी बहुत अच्छी थी. कॉमेडियन के काम को इतना पसंद किया गया कि India's Got Talent: Season 7 में उन्हें दोबारा होस्ट बनने का मौका मिला.     
 

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया
  • 5/7

कॉमेडी नाइट्स बचाओ- भारती सिंह एक कॉमेडियन होने के नाते कॉमेडी नाइट्स फ्रैंचाइजी का बड़ा हिस्सा रही हैं. भारती ने इस शो के तमाम सीजन में परफॉर्म किया था. हालांकि वो समय भी आया जब भारती शो की कंटेस्टेंट नहीं बल्कि होस्ट के रूप में सामने आईं. 
 

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया
  • 6/7

India's Best Dancer- यह शो भारती का सबसे लेटेस्ट शो है. इसमें भारती और उनके पति हर्ष लिम्बचिया ने साथ काम किया. दोनों की जोड़ी बेहद फनी है और कैसी केमिस्ट्री दोनों शेयर करते हैं यह फैन्स को इस शो में पता चला. नोरा फतेही, टेरेंस लुईस, मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर जैसे जज के साथ भारती और हर्ष की बॉन्डिंग जबरदस्त थी. भारती इस शो के कंटेस्टेंट को भी पसंद थीं.
 

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया
  • 7/7

भारती सिंह ने ना सिर्फ टीवी के बड़े शो को होस्ट किया, बल्कि प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत कर पति हर्ष लिम्बचिया संग अपने शो भी लेकर आए. इसमें भारती का शो- आना ही पड़ेगा, खतरा खतरा खतरा और Hum Tum Aur Quarantine शामिल थे. हम तुम और क्वारंटीन वो शो है, जिसके जरिए भारती लॉकडाउन में काम कर रही थीं. वह घर बैठे पति संग वीडियो बनाकर शेयर करती थीं और यह शो टीवी पर आता था. उस समय ऐसा करने वाली वह अकेली थीं.