scorecardresearch
 
बॉलीवुड

वो मौके जब अपने इमोशन्स नहीं रोक पाए स्टार्स, पब्लिक के सामने निकले आंसू

अमिताभ बच्चन
  • 1/9

इंसान के भीतर मिश्रित भावनाओं की एक पिटारी है. अपने दैनिक जीवन में हर एक इंसान हर एक तरह के भावों से होकर गुजरता है. संवेदनशीलता के एक स्तर पर आसुओं का बह जाना स्वाभाविक है. फिर चाहें वो कोई स्टार ही क्यों ना हो. फिर चाहें वो भीड़ में सबके सामने ही क्यों ना हो. फिर चाहें बात छोटी हो या फिर बड़ी. कई ऐसे मौके देखने को मिले हैं जब स्टार्स अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं कर सके और उनके आंसू निकल आए. वे रोने लगे. बता रहे हैं ऐसे ही स्टार्स और इंसिडेंट के बारे में.

अमिताभ बच्चन- हाल ही में केबीसी ने अपने 1000वें एपिसोड का जश्न मनाया. ये बिग बी के लिए भी बहुत बड़ी उपलब्धी है. इस मौके पर अमिताभ के सामने हॉट सीट पर श्वेता बच्चन नंदा और नाव्या नवेली नंदा भी मौजूद थीं. अमिताभ इस मौके पर भावुक नजर आए और उनके आंसू निकल गए. वे रोते हुए बोले- खेल अभी खत्म नहीं हुआ है. इस मौके पर सभी प्रशंसक भी भावुक नजर आए.
 

जॉन अब्राहम
  • 2/9

जॉन अब्राहम- जॉन अब्राहिम भी हाल ही में बिग बी के पॉपुलर शो KBC का हिस्सा बने थे. वे अपनी फिल्म सत्यमेव जयती 2 के प्रमोशन के सिलसिले में आए थे. जब अमिताभ ने जॉन से पूछा कि वे इस गेम से जीती हुई राशि का क्या करेंगे. इसी बात पर जॉन भावुक हो गए. सभी जानते हैं कि वे बहुत बड़े एनिमल लवर हैं और एनिमल वेलफेयर के साथ जुड़े हुए हैं. इसी बारे में बात करते हुए जानवारों की तकलीफ का जिक्र जैसे ही जॉन ने किया वे भावुक हो गए और रोने लग गए. 

ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 3/9

ऐश्वर्या राय बच्चन- वैसे तो ऐश्वर्या इंडस्ट्री की बहुत स्ट्रॉन्ग एक्ट्रेस हैं. मगर एक दफा जब उनसे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनके जीवन में पिता के योगदान के बारे में पूछा गया तो ऐश्वर्या भावुक हो गईं. उनके पिता बगल में ही खड़े थे. पिता के बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या के आंसू निकल आए. 
 

जया बच्चन
  • 4/9

जया बच्चन- जया बच्चन एक दफा महिलाओं की सेफ्टी को लेकर एक मुहिम का हिस्सा बनी थीं. इसी दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब उनसे महिला सुरक्षा पर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस काफी भावुक हो गईं. उनके आंसू छलक गए. एक्ट्रेस ने कहा कि हमें एक सामाज के तौर पर शिक्षित होने की जरूरत है तभी चीजें बेहतर होंगी.

आमिर खान
  • 5/9

आमिर खान- आमिर खान काफी भावुक हैं और कई दफा ऐसा हुआ है कि मीडिया के सामने वे रो पड़े हैं. उनके पॉपुलर शो सत्यमेव जयते के दौरान भी कई ऐसे मौके आए जब आमिर अपने आंसू नहीं रोक सके. आमिर खान की फिल्म दंगल जब रिलीज हुई थी उस दौरान सिनेमा हॉल से बाहर निकलते वक्त एक्टर रो पड़े थे. ये आंसू खुशी के थे और लोगों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखकर वे भावुक हो गए थे.
 

अनिल कपूर
  • 6/9

अनिल कपूर- अपनी चार्मिंग और स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी के लिए मशहूर अनिल कपूर भी एक दफा कैमरे के सामने अपने आंसू नहीं रोक पाए थे. वे T-Series के एक कैसट लॉन्च के दौरान रो पड़े थे. ये एल्बम था मेरे पापा. जाहिर है अपने बच्चों के बारे में सोचकर अनिल के आंसू निकले मगर उस वक्त उनके साथ उनकी बेटी सोनम कपूर भी मौजूद थीं जिन्होंने उन्हें संभाला.
 

रणवीर सिंह
  • 7/9

रणवीर सिंह- यूं तो अपनी बिंदास पर्सनालिटी के लिए रणवीर सिंह दुनियाभर में मशहूर हैं. एक्टर एकदम कूल लगते हैं. मगर वे भी एक-दो बार कैमरे के सामने भावुक हो चुके हैं और उनके लिए आंसू रोक पाना मुश्किल हो गया. एक दफा रणवीर सिंह सिमी ग्रेवाल के चैट शो का हिस्सा बने थे. एक्टर इस दौरान अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए थे.

दीपिका पादुकोण
  • 8/9

दीपिका पादुकोण- एक-दो नहीं बल्कि कई सारे ऐसे मौके रहे हैं जब दीपिका पादुकोण भावुक होती नजर आई हैं. कई सारे फैंस को ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस पहले डिप्रेशन का शिकार रही हैं शायद इस वजह से ऐसा होता हो. मगर कोमल दिल की दीपिका के रो देने से फैंस को कोई दिक्कत नहीं. बल्कि वे एक्ट्रेस को और भी ज्यादा सपोर्ट करते नजर आते हैं. आखिरकार वो बॉलीवुड की मोस्ट डिजाइरेबल एक्ट्रेस भी तो हैं और उतनी ही बेबाक भी.
 

सलमान खान
  • 9/9

सलमान खान- सलमान खान की दरियादिली से हर कोई वाकिफ है. एक्टर गरीबों के लिए मसीहा माने जाते हैं. सलमान खान एक सादा जीवन जीते हैं इसलिए वे आम नागरिकों की हमेशा से पसंद रहे हैं. कई सारे ऐसे मौके रहे हैं जब सलमान खान भावुक हो गए हैं और उनके आंसू निकल आए हैं.