scorecardresearch
 
बॉलीवुड

जब गौहर को पड़ा थप्पड़, करीना की ड्रेस की टूटी बेल्ट, एक्ट्रेस के Oops मोमेंट

मलाइका अरोड़ा
  • 1/8

मलाइका पिछले दिनों एक इवेंट के दौरान अपने उप्स मोमंट्स का सामना करने से बच गईं, हालांकि मलाइका की तरह हर कोई लकी नहीं हो कि वो पब्लिक प्लेस पर इंबैरेस होने से बच जाएं. पिछले कुछ सालों में कई एक्ट्रेसेज ऐसी रही हैं, जिन्हें पब्लिक प्लेस में शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है. कभी रैंप पर तो कभी अपने ड्रेस के मालफंक्शन हो जाने पर, आईए जानते हैं बॉलीवुड डीवा के उप्स मोमंट्स... 

दीपिका पादुकोण
  • 2/8

अपनी एक फिल्म प्रमोशन के दौरान जब दीपिका बिना मेकअप के सिद्धी विनायक मंदिर पहुंची थी, तो उस वक्त उन्हें मीडिया वालों ने कैमरे में कैद कर लिया था. हमेशा ग्लैमरस लगने वालीं दीपिका का यूं पब्लिक प्लेस में बिना मेकअप के नजर आना, कई फैंस को रास नहीं आया था. 

 

दिशा पटानी
  • 3/8

दिशा पटानी एक अवॉर्ड फंक्शन में बेहद ही रिविलिंग ड्रेस पहनकर पहुंच गई थी. उन्हें उसका अंदाजा उस वक्त हुआ, जब दिशा वहां जाकर बैठीं, दिशा की इस रिविलिंग ड्रेस को लेकर कई सारे मीम्स भी बनें थे. 

करीना कपूर खान
  • 4/8

बॉलीवुड ग्लैमर डीवा करीना कपूर खान भी पब्लिक इवेंट में उप्स मोमंट का शिकार हो चुकी हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान साड़ी पहन पहुंची करीना की ब्लाउज की बेल्ट टूट गई थी, जिसके बाद उन्हें सेफ्टी पिन का सहारा लेकर अपना काम चलाना पड़ा था. 

 

गौहर खान
  • 5/8

गौहर खान जब एक रिएलिटी शो में बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंची थी, तो अचानक से पब्लिक सीट पर बैठे किसी शख्स ने आकर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था. इस हादसे के बाद गौहर काफी परेशान हो गई थीं. उन्हें इससे निकलने में काफी वक्त भी लगा था. 

यामी गौतम
  • 6/8

उरी फिल्म की रिलीज के बाद यामी गौतम एक फैशन ब्रांड के लिए रैंप पर वॉक कर रही थीं. पिच कलर के नेट ड्रेस में गार्जियस लग रही अचानक बैलेंस बिगड़ने से स्टेज पर गिर पड़ी थीं. इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर यामी काफी ट्रोल भी हुई थीं, जिसका उन्होंने इंटरव्यूज के दौरान करारा जवाब दिया था. 

सोना महापात्रा
  • 7/8

सोना महापात्रा अपनी परफॉर्मेंस के दौरान फैंस के साथ इतनी इनवॉल्व हो गई थीं कि उन्होंने हील्स में ही डांस करना शुरू कर दिया. ऐसे में बैलेंस खोते ही सोना स्टेज पर औंधे मुंह गिर पड़ी थी. 

 

पूनम ढिल्लों
  • 8/8

वेटरेन एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों एक कॉज के सिलसिले में रैंप पर साड़ी पहन वॉक कर रही थीं. स्लीपरी रैंप में पूनम अपना बैलेंस खो बैठीं और गिर गईं. हालांकि उन्होंने खुद को ग्रेसफुली उठाकर उस वॉक को कंपलीट किया. इस दौरान पूनम की स्माइल ने सबका दिल जीत लिया था.