scorecardresearch
 
बॉलीवुड

एंटरटेनमेंट की फुल डोज लेकर आ रहा नवंंबर, 7 बड़ी फिल्म-सीरीज हो रहीं रिलीज

लक्ष्मी
  • 1/7

कोरोना के काल में अगर किसी का सबसे ज्यादा फायदा हुआ है तो वो हैं फिल्मों और वेब सीरीज से प्यार करने वाले दर्शक. OTT प्लेटफॉर्म्स ने अपने व्यूअर्स के लिए कंटेंट की झड़ी लगा दी है तो वहीं बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स भी अपनी बड़ी फिल्मों को OTT पर ही ला रहे हैं. अब नवम्बर के महीने में आपकी दिवाली को और बेहतरीन बनाने कौन-सी फिल्में और वेब सीरीज आ रही हैं, आइए बताएं.

लक्ष्मी- अक्षय कुमार की इस फिल्म का इंतजार काफी समय से हो रहा है. ट्रोल्स, विवादों और तारीफों का सामना करने के बाद ये फिल्म दिवाली वीक में रिलीज होने वाली है.  हाल ही में लक्ष्मी बॉम्ब से फिल्म का नाम लक्ष्मी किया गया. ये फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर 9 नवम्बर को रिलीज होगी.
 

लूडो
  • 2/7

लूडो- अनुराग बासु के निर्देशन में बनी फिल्म लूडो के ट्रेलर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, रोहित सराफ, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर संग बनी ये मल्टी स्टारर ड्रामा फिल्म 11 नवम्बर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 
 

सूरज पर मंगल भारी
  • 3/7

सूरज पर मंगल भारी- फातिमा सना शेख और दिलजीत दोसांझ स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में आया था. फिल्म में फातिमा और दिलजीत लवर्स बने नजर आएंगे वही एक्टर मनोज बाजपेयी डिटेक्टिव का किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म 13 नवम्बर को जी 5 पर रिलीज होने वाली है.
 

छलांग
  • 4/7

छलांग- हंसल मेहता के निर्देशन में बनी राजकुमार राव और नुश्रत भरूचा स्टारर ये फिल्म एक पीटी टीचर के अपने सपनों को साकार करने के बारे में है. फिल्म छलांग, 13 नवम्बर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. 
 

आश्रम 2
  • 5/7

आश्रम 2- बॉबी देओल की सफल सीरीज आश्रम का दूसरा सीजन 11 नवम्बर को एम एक्स प्लेयर पर आने वाला है. इस शो में बॉबी देओल एक बाबा का किरदार निभा रहे हैं. दूसरे सीजन में बाबा का भंडा फोड़ होगा. सीरीज का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है.
 

बिच्छू का खेल
  • 6/7

बिच्छू का खेल- मिर्जापुर 2 में कमाल करने के बाद एक्टर दिव्येंदु शर्मा जी 5 वेब सीरीज बिच्छू के खेल में लौट रहे हैं. बिच्छू के खेल सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसमें सीरीज में बनारस के रहने अखिल श्रीवास्तव की कहानी दिखाई जाएगी. एक्शन से भरी ये सीरीज 18 नवम्बर को जी 5 पर रिलीज होगी. 
 

रात बाकी है
  • 7/7

रात बाकी है- पाओली दाम और अनूप सोनी स्टारर रात बाकी है वेब सीरीज जी 5 पर आने वाली है. ये सस्पेंस थ्रिलर सीरीज दो जुदा हो चुके प्रेमियों के वापस मिलने की कहानी है. दोनों के हालात उन्हें मिलने पर मजबूर करते हैं और फिर क्या होता है ये इस वेब सीरीज में देखने को मिलेगा. रात बाकी है सीरीज 20 नोव्म्बेर को जी 5 पर रिलीज होगी.