scorecardresearch
 
टीवी

बिग बॉस की 'पंगा क्वीन' हैं रुबीना दिलैक, इन बयानों पर मचा बवाल

रुबीना दिलैक
  • 1/8

टीवी की पॉपुलर बहू रुबीना दिलैक बिग बॉस में धमाल मचा रही हैं. बेबाक और बेधड़क अपनी बात रखने का रुबीना का अंदाज उन्हें चर्चा में बनाए हुए है. जिस शो का वे हिस्सा हैं उसी के मेकर्स पर आरोप मढ़ने में रुबीना संकोच नहीं करती. 
 

रुबीना दिलैक
  • 2/8

रुबीना दिलैक अपने दिल की बात सामने रखती हैं. बिग बॉस ही नहीं वे होस्ट सलमान खान से भी पंगा ले चुकी हैं. इसलिए उनके लिए बिग बॉस की पंगा क्वीन टर्म सटीक बैठता है. जानते हैं रुबीना के बिग बॉस में दिए उन बयानों के बारे में जिनपर विवाद हुआ.

रुबीना दिलैक
  • 3/8

फेवरेटिज्म का आरोप
रुबीना दिलैक ने बिग बॉस पर घर के कुछ सदस्यों को फेवर करने का आरोप लगाया है. इसमें निक्की तंबोली, एजाज खान, पवित्रा पुनिया समेत उनके ग्रुप के लोग शामिल हैं. रुबीना ने खुलेआम ये बात कही कि बिग बॉस उन्हीं को फेवरे करेंगे या उनके हक में फैसला देंगे जो शो को टीआरपी देंगे. फैसला उस फेवर में जाएगा जहां कवरेज वैल्यू के हिसाब से पलड़ा भारी और ज्यादा होगा.

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला
  • 4/8

पति को सामान बताने पर हुआ विवाद
वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान ने मस्ती में रुबीन के पति अभिनव को सामना बुलाया था. ये बात रुबीना को बहुत चुभी. रुबीना ने कंफेशन रूम में जाकर बिग बॉस से इसकी शिकायत की. वे खूब रोईं. रुबीना ने शो छोड़ने तक की बात कह दी थी. बाद में उनके पति अभिनव के समझाने के बाद रुबीना मानीं. रुबीना ने उनके पति को सामान बताने को अपमानजनक लिया था.

रुबीना दिलैक
  • 5/8

टास्क में कचरे पर बिगड़ी बात
एक टास्क में निक्की और रुबीना में से घरवालों को बताना था कि किसके दिमाग में ज्यादा कचरा है. बिग बॉस द्वारा दिया गया ये टास्क रुबीना को अपमानजनक लगा था. रुबीना ने ये टास्क करने से साफ मना कर दिया था. वे बगावत पर उतर आई थीं. फिर होस्ट सलमान खान के समझाने के बाद रुबीना ने ये टास्क किया था.

रुबीना दिलैक
  • 6/8


रुबीना दिलैक का सीनियर्स से पंगा
शुरुआती 2 हफ्तों में बिग बॉस में एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान सीनियर्स बनकर आए थे. रुबीना घर के कामों को लेकर सीनियर्स से भी भिड़ गई थीं. रुबीना ने सीनियर्स के फैसलों पर कई बार अहमति भी जताई. 

रुबीना दिलैक
  • 7/8

रुबीना का बिग बॉस पर आरोप
बिग बॉस हाउस में आते ही रुबीना रिजेक्ट हो गई थीं. इसलिए उन्हें कई दिनों तक बिना किसी लग्जरी के गार्डन एरिया में रहना पड़ा था. रुबीना के पास ना ही उनके सारे कपड़े थे, ना ही बेसिक सुविधाएं थीं. कई दिनों तक गार्डन एरिया में रहने के बाद रुबीना का बिग बॉस पर गुस्सा फूटा था. रुबीना ने बिग बॉस पर उन्हें नेशनल टीवी पर खराब दिखाने का आरोप लगाया था. इसके बाद बिग बॉस ने रुबीना की जमकर फटकार लगाई थी.

रुबीना दिलैक
  • 8/8

रुबीना अपने इन्हीं बयानों की वजह से बिग बॉस और सलमान खान दोनों से डांट खा चुकी हैं. कई बार रुबीना को घर के कंटेस्टेट्स द्वारा समझाया भी गया. लेकिन रुबीना वही बोलती और करती हैं जो उन्हें सही लगता है. सलमान खान रुबीना के गेम की तारीफ करते हैं लेकिन वे रुबीना के शिकायती नेचर को खास पसंद नहीं करते.