scorecardresearch
 
बॉलीवुड

बिकिनी की वजह से छोड़ दी थी फिल्म, आजकल कहां हैं एक्ट्रेस आयशा जुल्का

 आयशा जुल्का
  • 1/8

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का 90 के दशक की हिट एक्ट्रेसेज में शुमार थीं. आयशा अक्षय कुमार-आमिर खान जैसे बड़े सुपरस्टार्स संग काम कर चुकी हैं. जहां एक ओर आयशा ने आमिर खान के साथ जो जीता वही सिकंदर जैसी हिट फिल्म दी, वहीं कुछ हिट फिल्मों को उन्होंने रिजेक्ट भी कर दिया था. इस बात का उन्हें आज भी अफसोस है. हाल ही में एक इंटरव्यू में आयशा ने इसका जिक्र किया है. 

 आयशा जुल्का
  • 2/8

आयशा जुल्का ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने बिकिनी की वजह से एक हिट फिल्म रिजेक्ट कर दी थी. एक्ट्रेस ने कहा- बहुत सारी फिल्में हैं जो मैं नहीं कर पाई. मैं मण‍िरत्नम की फिल्म रोजा नहीं कर पाई और इसका मुझे अफसोस है. 
 

 आयशा जुल्का
  • 3/8

आयशा ने बताया कि वे फिल्म इंडस्ट्री में जैकी श्रॉफ के साथ टच में हैं. एक्ट्रेस ने कहा- जैकी दादा से मैं संपर्क में हूं. जैकी दादा बहुत सोशल वर्क करते रहते हैं, खासकर जानवरों की बेहतरी के लिए, वे एन‍िमल लवर हैं. 
 

 आयशा जुल्का
  • 4/8

इसके अलावा आयशा को रामा नायडू की फिल्म प्रेम कैदी ना करने का भी मलाल है. आयशा ने कहा- मुझे प्रेम कैदी में बिकिनी पहनना था इसल‍िए मैंने वो फिल्म रिजेक्ट कर दी थी. 

 आयशा जुल्का
  • 5/8

फिल्मों से दूरी बनाए रखने को लेकर किए गए सवाल पर आयशा ने कहा कि वे अभी भी इसका हिस्सा हैं. उन्होंने कहा- मुझे अब भी फिल्मों, वेब-सीरीज और टीवी के ऑफर्स आते रहते हैं लेक‍िन जब तक वे रोल मुझे फिट नहीं बैठते तब तक मैं यह ऑफर नहीं ले सकती.  

 आयशा जुल्का
  • 6/8

आगे उन्होंने कहा- मैं ऐसे किरदार तलाश रही हूं जो एक्टर के तौर पर मुझे संतुष्टी दे सके. फिल्मों से अलग मैं जानवरों के लिए काम करते हुए खुद को व्यस्त रखती हूं. मैं स्क्र‍िप्ट भी लिख रही हूं और कुछ स्क्र‍िप्ट अपने लिए भी देख रही हूं. तो इस वक्त बहुत कुछ चल रहा है.  

 आयशा जुल्का
  • 7/8

आयशा जुल्का ने साल 2003 में समीर वशी ने शादी की थी. शादी के बाद उन्होंने एक्ट‍िंग से खुद को दूर ही रखा. इस मामले पर बात करते हुए आयशा ने कहा- मैंने बहुत कम उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था, और मैं एक नॉर्मल जिंदगी चाहती थी. शादी के बाद बॉलीवुड से दूर रहकर मैंने काफी एंजॉय किया. यह एक अच्छा फैसला था. 

 आयशा जुल्का
  • 8/8

मैं लोनावला में एन‍िमल एंबुलेंस शुरू करना चाहती थी और हाल ही में एक वैन डोनेट किया है. मैं भाग्यश्री, रवीना टंडन, हेमा मालिनी और कुछ अन्य सेलेब्स के साथ भी संपर्क में हूं.