scorecardresearch
 
बॉलीवुड

28 दिन बाद Aryan Khan को जेल से मिली आजादी, सामने आई पहली तस्वीर

आर्यन खान
  • 1/10

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान का 28 दिनों का इंतजार खत्म हो चुका है. ड्रग्स केस में फंसे उनके बेटे आर्यन खान को जेल से रिहाई मिल गई है. जेल से निकलते हुए आर्यन की पहली तस्वीर सामने आई है. 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट से आर्यन खान को जमानत मिल गई थी. हालांकि, कोर्ट की ओर से उनके सामने 14 शर्तें रखी गईं. 

आर्यन खान
  • 2/10

जेल से निकलते वक्त आर्यन खान व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जैकेट में दिखे. आर्यन खान की जेल से रिहाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आर्यन खान ने मास्क पहना हुआ था.

आर्यन खान
  • 3/10

आर्यन खान को कोर्ट की शर्तों के अनुसार, हर शुक्रवार एनसीबी के दफ्तर सुबह 11-2 के बीच रहना होगा. एक लाख के मुचलके पर उन्हें जमानत मिली है. अन्य आरोपियों से आर्यन किसी भी तरह से संपर्क नहीं कर सकते हैं. इसके अलावा वह देश छोड़कर नहीं जा सकते. किसी भी तरह से सबूतों को मिटाने या उनसे छेड़छाड़ करने की कोशिश नहीं कर सकते. 

आर्यन खान
  • 4/10

कोर्ट में आर्यन खान को अपना पासपोर्ट भी जमा करना होगा. बिना इजाजत आर्यन मुंबई से भी बाहर नहीं जा सकते हैं. वह एनसीबी से परमिशन लेकर ही बाहर जा सकते हैं.

आर्यन खान
  • 5/10

मालूम हो कि आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत मिल गई है. आर्यन को 2 अक्टूबर 2021 के दिन एनसीबी ने क्रूज ड्रग पार्टी से गिरफ्तार किया गया था. 

आर्यन खान
  • 6/10

इस पार्टी में वह इन्विटेशन के बाद पहुंचे थे. अरबाज के पास से 6 ग्राम चरस बरामद हुई है. वहीं, आर्यन खान के पास से कुछ भी नहीं मिला. 

आर्यन खान
  • 7/10

एनसीबी ने आर्यन खान से कुछ दिन पूछताछ की, जिसके बीच में कई अन्य लोगों का नाम सामने आया था. साथ ही एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी एनसीबी के रडार पर हैं. 7 अक्टूबर को आर्यन खान को आर्थर रोड जेल भेज दिया गया था. जहां पहले वह पांच दिन क्वारनटाइम में रहे. 

आर्यन खान
  • 8/10

इसके बाद आम कैदियों के साथ उन्हें बैरक में शिफ्ट कर दिया गया था. आर्यन खान का मामला पहले सेशंस कोर्ट में चला, जहां उनकी बेल की याचिका खारिज कर दी गई. इसके बाद आर्यन खान की लीगल टीम ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जहां से उन्हें राहत मिली है. 

आर्यन खान
  • 9/10

जिन दिनों आर्यन खान जेल में थे तब  गौरी खान ने मन्नत में मीठे पकवान बनाने और उनका सेवन करने से इनकार कर दिया था. वहीं, शाहरुख खान घर में नहीं, बल्कि होटल में रह रहे थे. वह खुद आर्यन के केस में अपने निजी नोट्स तैयार कर रहे थे और हर छोटी चीज के बारे में वकील से डिस्कस करते थे. 

आर्यन खान
  • 10/10

28 अक्टूबर का दिन शाहरुख और गौरी के लिए तसल्ली से भरा रहा. सोशल मीडिया पर शाहरुख की दो तस्वीरें सामने आई थीं, जहां वह लीगल टीम के साथ नजर आए थे. शाहरुख की आंखों में बेटे की रिहाई की खुशी साफ नजर आ रही थी.