scorecardresearch
 
बॉलीवुड

बाला साहेब ठाकरे के पोते संग अलाया फर्नीचरवाला का अफेयर? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

अलाया फर्नीचरवाला
  • 1/8

पिछले साल अक्टूबर में बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला को बाला साहेब ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे के बर्थडे पार्टी में देखा गया था. यह पार्टी दुबई में हो रही थी जिसमें अलाया भी फुल सेल‍िब्रेशन करती नजर आईं. इसके बाद से ही अलाया और ऐश्वर्य को लिंक अप किया जा रहा है. ऐश्वर्य संग रिलेशन की खबरों पर अब अलाया ने सफाई दी है. 

अलाया फर्नीचरवाला
  • 2/8

एक इंटरव्यू में अलाया ने कहा- 'अगर आपकी बातें हो रही है तो यह बहुत अच्छा है! आपको इन रिपोर्ट्स को इतनी गंभीरता से नहीं लेनी चाह‍िए. ऐश्वर्य मेरा बहुत अच्छा दोस्त है और बहुत ही प्रतिभाशाली इंसान है. इस तरह की कहान‍ियां मेरे करीब‍ियों की जिज्ञासा बढ़ाती है.'

अलाया फर्नीचरवाला-ऐश्वर्य ठाकरे
  • 3/8

'मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा नहीं सोचती जितना प्रोफेशनल लाइफ के लिए स्ट्रेस लेती हूं. मुझे लगता है पर्सनल लाइफ में होने वाली सभी चीजें अपने आप नैचुरली होनी चाह‍िए. आपको सिर्फ अपने बेस्ट वर्जन पर काम करना चाह‍िए. मैंने पूरे लॉकडाउन में यही किया. मैंने सिर्फ अपने बारे में सोचा और किसी दूसरे का ब‍िल्कुल नहीं.'

अलाया फर्नीचरवाला-ऐश्वर्य ठाकरे
  • 4/8

बता दें अलाया ने अक्टूबर 2020 में दुबई स्थ‍ित रेस्टोरेंट में ऐश्वर्य के बर्थडे सेल‍िब्रेशन में खूब मस्ती की थी. ऐश्वर्य और उनके दोस्तों के साथ अलाया की कई फोटोज सोशल मीड‍िया पर वायरल हुई थीं. 
 

अलाया फर्नीचरवाला-ऐश्वर्य ठाकरे
  • 5/8

इन फोटोज में ऐश्वर्य संग अलाया की बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है. तस्वीरों एक दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते दिखे. कुछ खबरों की मानें तो दोनों की दोस्ती सालों पुरानी है. 

अलाया फर्नीचरवाला-ऐश्वर्य ठाकरे
  • 6/8

पहले भी अलाया कह चुकी हैं कि ऐश्वर्य उनके फैमिली फ्रेंड हैं. उन्होंने कहा था कि वे और ऐश्वर्य एक्ट‍िंग और डांस क्लासेज के लिए एक साथ जाते थे. लेक‍िन बर्थडे सेल‍िब्रेशन से पहले उनकी तस्वीर कभी कहीं नहीं देखी गई थी. 

अलाया फर्नीचरवाला
  • 7/8

अलाया फर्नीचरवाला ने फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने सैफ अली खान और तब्बू की बेटी का किरदार निभाया था. 

अलाया फर्नीचरवाला
  • 8/8

Photos: @alayafurniturewala_official