scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Akshay Kumar पर लगे हैं करोड़ों रुपये, आने वाली हैं ये 9 फिल्में

अक्षय कुमार
  • 1/10

पिछले तीन महीनों में अक्षय कुमार ने दो फिल्में दीं 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'रक्षा बंधन', दोनों ही फ्लॉप. बॉक्स ऑफिस पर इनका जादू न चल सका और दोनों फिल्में फुस्स निकलीं. फैन्स का भी गुस्सा इनपर कहीं न कहीं निकल रहा है, क्योंकि अक्षय कुमार इकलौते एक्टर हैं जो कभी काम से ब्रेक नहीं लेते. इसके बावजूद अक्षय कुमार के पास कई फिल्में हैं जो अभी पाइपलाइन में हैं.

इस साल और आने वाले साल में 9 फिल्में अक्षय कुमार की रिलीज को तैयार हैं. 9 फिल्में, मतलब मेकर्स के करोड़ों रुपये, अक्षय कुमार पर दांव पर लगे हुए हैं. किसी भी फिल्म का नहीं पता है कि वह बॉक्स ऑफिस पर किस तरह परफॉर्म करेगी. आज हम आपको अक्षय कुमार की इन्हीं फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो रिलीज होने वाली हैं.

जॉली एलएलबी 3
  • 2/10

अक्षय अपने सबसे यादगार किरदारों में से एक, एडवोकेट जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली के रोल में जल्दी ही नजर आएंगे. 'जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3) बनने जा रही है और खिलाड़ी कुमार इसमें वापिस लौट रहे हैं.

Soorarai Pottru
  • 3/10

अक्षय कुमार का कैलेंडर साल 2022 के लिए फुल चल रहा है. अक्षय कुमार ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म Soorarai Pottru के हिंदी रीमेक में काम करने जा रहे हैं. एयर डेकन के फाउंडर कप्तान G.R. Gopinath की जिंदगी से प्रेरित इस इमोशनल बायोग्राफिकल फिल्म में सुपरस्टार सूर्या ने काम किया था. फिल्म को डायरेक्टर सुधा कोंगरा ने बनाया था और अब 2020 में आई इस फिल्म का हिंदी रीमेक भी सुधा ही बनाने जा रही हैं. 

बड़े मियां छोटे मियां
  • 4/10

बॉलीवुड के दो खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ साथ में नजर आने वाले हैं. फिल्म का नाम है 'बड़े मियां छोटे मियां'. इस फिल्म के जरिए डबल एक्शन के साथ डबल धमाका भी होने वाला है. सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. 

कैप्सूल गिल
  • 5/10

चीफ माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल पर आधारित फिल्म 'कैप्सूल गिल' की अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले ही घोषणा की. जसवंत सिंह गिल ने 64 लोगों की जान बचाई थी. वे रानीगंज कोलफील्ड्स में फंसे थे. यह बात है साल 1989 की. यह फिल्म इंडियन फिल्म कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगी. टीनू सुरेश देसाई फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. 

गोरखा
  • 6/10

अक्षय कुमार की अगली फिल्म का नाम है 'गोरखा'. इसकी घोषणा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा था कि कभी-कभी आपके सामने इतनी प्रेरणादायक कहानियां आ जाती हैं कि आप उन पर फिल्म बनाना ही चाहते हैं. गोरखा महान युद्ध नायक मेजर जनरल इयान कार्डोजो (Ian Cardozo) के जीवन पर आधारित एक ऐसी ही फिल्म होगी. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय संभालेंगे. 

राम सेतु
  • 7/10

अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' का हाल ही में पोस्टर रिलीज हुआ. फिल्म में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आ रहे थे. कहा जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी, लेकिन अबतक तो इसका टीजर भी रिलीज नहीं हुआ.

ओएमजी 2
  • 8/10

अक्षय कुमार 'ओएमजी' के सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म का नाम है 'ओएमजी 2'. लीड रोल में नजर आने वाले अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी हैं. यह फिल्म में कॉमेडी-ड्रामा है. 

सेल्फी
  • 9/10

इमरान हाशमी को इंडस्ट्री का 'लवर ब्वॉय' कहा जाता है. इनकी अदाओं और अंदाज पर फीमेल फैन्स फिदा रहती हैं. अक्षय कुमार संग इमरान हाशनी नजर आने वाले हैं. फिल्म का नाम है 'सेल्फी'. मलयालम कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' का यह हिंदी रीमेक है. 

कठपुतली
  • 10/10

अक्षय कुमार ने शुक्रवार को फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया है. एक और फिल्म की उन्होंने घोषणा कर डाली है. फिल्म का नाम है 'कठपुतली'. इसका टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो एक सीरियल किलर को पकड़ने में लगा है. तमिल फिल्म 'रतसासन' की यह हिंदी रीमेक है. इससे पहले इस फिल्म का नाम 'मिशन सिंड्रेला' रखा गया था, लेकिन अब बदल दिया गया है.