scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Aishwarya Rai के लुक्स का फिर उड़ा मजाक, यूजर ने फैशन सेंस को दिए 0 मार्क्स, स्टाइलिस्ट बदलने की सलाह

ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 1/9

ऐश्वर्या राय बच्चन की ब्यूटी के फैंस कायल रहते हैं. लेकिन लगता है आजकल फैंस को ऐश्वर्या के लुक्स खासा पसंद नहीं आ रहे हैं. ऐश्वर्या को उनके कान्स लुक के लिए तो ट्रोल किया ही गया था. अब एक्ट्रेस गुरुवार को मुंबई में एक कॉन्फ्रेंस अटेंड करने पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस को स्टनिंग लुक में देखा गया.

ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 2/9

लेकिन उनके फैंस को ऐश्वर्या का ये लुक भी नहीं भाया. ऐश्वर्या ने फ्लॉवर प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट लॉन्ग ड्रेस पहनी थी. मिडिल पार्टेड सॉफ्ट कर्ल हेयर्स और रेड लिपस्टिक, ग्लोइंग मेकअप के साथ ऐश्वर्या ने अपने लुक को कंप्लीट किया. 

ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 3/9

फैंस ऐश्वर्या को इस लुक में देखकर फिर से अपसेट हो गए हैं. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के लुक्स का मजाक उड़ाया जा रहा है.यूजर्स ने ऐश्वर्या को उनका स्टाइलिस्ट चेंज करने की सलाह दी है. ऐश्वर्या के ड्रेसिंग सेंस और मेकअप को देख लोग तंग आ गए हैं.
 

ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 4/9

उन्हें एक्ट्रेस का ड्रेसिंग सेंग बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा. ऐश्वर्या की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- प्लीज अपना स्टाइलिस्ट चेंज करो. दूसरे ने लिखा- प्लीज ऐश्वर्या रेड लिपस्टिक लगाना बंद करो.

ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 5/9

एक यूजर ने कहा- ऐश्वर्या का चेहरा फ्रोजन लग रहा है. एक शख्स ने तो ब्यूटी क्वीन के फैशन सेंस को नंबर तक दे डाले, उसने 10 में से 0 नंबर दिए. शख्स ने ऐश्वर्या की ड्रेस को टेंट तक बता दिया. लोग ऐश्वर्या राय के ओवर कोट टाइप ड्रेसेज से तंग आ गए हैं. साथ ही उनके एक जैसे रहने वाले हेयरस्टाइल से.

ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 6/9

ऐश्वर्या के मेकअप पर सवाल उठाते हुए यूजर ने कहा कि उन्होंने काफी ज्यादा मेकअप किया है. काफी सारा फाउंडेशन लगाया है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या को यूं ट्रोल किया जा रहा हो. वे कान्स 2022 में अपने हर रेड कारपेट लुक पर  ट्रोल हुई थी.
 

ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 7/9


ऐश्वर्या के ड्रेसअप और मेकअप पर लोगों ने काफी बातें की थीं. ऐश्वर्या का मजाक बनाने में यूजर्स ने कोई कमी नहीं छोड़ी थी. कान्स में भी ऐश्वर्या को ओवर कोट लुक में देखा गया था. ऐश्वर्या के लुक को देखकर उनके बोटोक्स और प्लास्टिक सर्जरी पर लोगों ने कमेंट किया था.

ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 8/9

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति अबु धाबी में होने वाले आईफा 2022 का हिस्सा बनेंगे. रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन भी आईफा की शान बढ़ा सकते हैं. सलमान खान तो पहले से ही आईफा के लिए अबु धाबी पहुंच चुके हैं. ऐश्वर्या राय ने अपने करियर में आईफा अवॉर्ड्स में कई सारी यादगार परफॉर्मेंस दी है.
 

ऐश्वर्या राय बच्चन
  • 9/9

PHOTOS: Yogen shah/instagram fanclub