scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Shocking! फेयरनेस प्रोडक्ट्स प्रमोट ना करने पर फंसी थीं Esha Gupta, खुद की गलती पड़ी भारी, दर्ज हुआ मुकदमा

ईशा  गुप्ता
  • 1/8

ग्लैमरस और सेंसेशनल ईशा गुप्ता वेब सीरीज आश्रम 3 की सक्सेस के बाद लाइमलाइट में छाई हुई हैं. आश्रम 3 में उनके सोनिया के किरदार ने खूब वाहवाही लूटी. बॉबी देओल संग उनके इंटीमेट सीन्स खूब वायरल हुए. अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियां बटोर रहीं ईशा गुप्ता ने एक शॉकिंग खुलासा किया है. 

ईशा  गुप्ता
  • 2/8

ईशा ने जैसे कि पहले बताया था उन्हें करियर की शुरुआत में गोरा दिखने के लिए इंजेक्शन लेने को कहा गया था. अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनके खिलाफ बस इस बात को लेकर केस हुआ था क्योंकि उन्होंने गोरा दिखाने वाले प्रोडक्ट्स को एंडोर्स करने से मना कर दिया था. है ना शॉकिंग!
 

ईशा  गुप्ता
  • 3/8

ईशा ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में भारतीय लोगों के फेयर स्किन को लेकर रहने वाली  मानसिकता के बारे में भी बात की. ईशा कहती हैं- ऐसा एक दफा ब्रांड के कॉन्ट्रैक्ट की वजह से हुआ था. वास्तव ये मेरी गलती थी और मेरी एक्स एजेंसी की.

ईशा  गुप्ता
  • 4/8

हमने कॉन्ट्रैक्ट को अच्छे से नहीं पढ़ा था. जिसमें लिखा गया था कि प्रोडक्ट व्हाइटिंग है ना कि ब्राइटिंग. अगर मैं खीरा अपने चेहरे पर लगाती हूं और हर दिन सही से खाना खाती हूं तो मेरे चेहरे रंगत फर्क महसूस कराएगी.

ईशा  गुप्ता
  • 5/8

लेकिन ब्रांड ने मुझ पर केस करने का फैसला किया क्योंकि मैं उनके स्किन व्हाइटनिंग  प्रोडक्ट्स को एंडोर्स करने के लिए तैयार नहीं थी. तब मैंने महसूस किया कि हम उस देश से आते हैं जहां इसे लेकर दिक्कत है. कुछ भारतीयों की मानसिकता है जहां हम व्हाइट सुप्रीमेसी की तरह सोचते हैं.

ईशा  गुप्ता
  • 6/8

ईशा की तरह कई और सेलेब्स ने भी स्किन गोरा करने वाले प्रोडक्ट्स को प्रमोट करने के मना किया है. फेयरनेस क्रीम को प्रमोट करने को लेकर हमेशा से सोशल मीडिया पर बहसबाजी दिखी है. ईशा ने इससे पहले बताया था कि उनके स्किन कलर पर काफी कमेंट्स हो चुके हैं.

ईशा  गुप्ता
  • 7/8

एक्ट्रेस को नाक की सर्जरी कराने की सलाह मिली थी. उन्हें कहा गया था कि उनकी नाक गोल है. फेयर स्किन की लगातार मिलने वाली सलाह पर एक वक्त वे सोच विचार करने लगी थीं. उन्हें मालूम चला था कि इस ट्रीटमेंट की कीमत 9 हजार है. ईशा ने कहा था कि इंडस्ट्री में अच्छा दिखने का काफी प्रेशर होता है.

ईशा  गुप्ता
  • 8/8

ईशा ने बॉलीवुड में फिल्म जन्नत 2 से डेब्यू किया था. इसके बाद वे  राज 3, हमशक्ल, रुस्तम, कमांडो 2, बादशाहो जैसे प्रोजेक्ट्स में नजर आई हैं. ईशा ओटीटी पर भी  एक्टिव हैं. हालिया रिलीज वेब सीरीज आश्रम 3 में ईशा ने सोनिया का रोल प्ले किया था.

 

Photos:  Esha Gupta Instagram