scorecardresearch
 
बॉलीवुड

कब कराया बिकिनी वैक्स? सेक्स से पहले किससे लिए टिप्स? आलिया कश्यप ने खोला सीक्रेट

आलिया कश्यप
  • 1/11

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. आलिया यूं तो अक्सर ही अपने बॉयफ्रेंड संग अपनी रोमांटिक पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेकिन अब आलिया ने सेक्स, पीरियड्स और फीमेल की हेयर रिमूवल समस्या पर खुलकर बात की है. 

आलिया कश्यप
  • 2/11

आलिया कश्यप इंस्टाग्राम के साथ यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आलिया अपने यूट्यूब चैनल पर अपने व्लॉग वीडियो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी भी फैंस को देती रहती हैं. अब आलिया ने अपने व्लॉग में फीमेल प्रॉब्लम्स के बारे में अपना एक्सपीरियंस फैंस संग शेयर किया है. 
 

आलिया कश्यप
  • 3/11

आलिया अपने वीडियो में सबसे पहले बिकिनी वैक्सिंग के बारे में बात करती हैं. दरअसल, एक यूजर ने आलिया से सवाल किया था कि बिकिनी वैक्स या शेव में उन्हें क्या ठीक लगता है? इस सवाल के जवाब में आलिया कहती हैं कि वो एक बार बिकिनी वैक्सिंग करा चुकी हैं और ये पहली बार था, जब उन्होंने बिकिनी एरिया में कोई हेयर रिमूवल किया था. 
 

आलिया कश्यप
  • 4/11

आलिया ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार बिकिनी वैक्सिंग कराई थी तो वो सिर्फ 15-16 साल की थीं. इसलिए उन्हें उस समय ये सब कराने की इजाजत नहीं थी. ऐसे में आलिया ने अपनी मां से छिपकर फ्रेंड के साथ सैलून जाकर बिकिनी वैक्सिंग कराई थी.

आलिया कश्यप
  • 5/11

आलिया ने बताया कि उन्हें बिकिनी वैक्स कराने में इतना ज्यादा दर्द हुआ था कि पूरी जिंदगी में कभी उन्होंने इतना दर्द एक्सपीरियंस ही नहीं किया. आलिया को इतना दर्द हुआ था कि उनकी आंखों से आंसू बहने लगे थे. उसके बाद उन्होंने कभी भी बिकिनी वैक्सिंग नहीं कराई. उन्होंने तब से शेविंग करने की शुरू कर दी है. 
 

आलिया कश्यप
  • 6/11

आलिया ने बताया कि वो अभी भी बिकिनी एरिया में शेविंग करती हैं. शेविंग के अलावा लेजर की भी 2-3 सीटिंग ले चुकी हैं. आलिया ने कहा कि लेजर कराने से बालों की ग्रोथ काफी कम हो गई है. लेकिन ये बहुत एक्सपेंसिव है इसलिए उन्होंने लेजर कराना छोड़ दिया है. 

आलिया कश्यप
  • 7/11

बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोयर संग लिव इन में रहने पर आलिया ने कहा कि ये बहुत बड़ा फैसला है. आलिया ने कहा कि जब शेन और वो एक दूसरे संग टाइम स्पेंड करते हैं तो वो दोनों हर बार ऐसे ही रहते हैं. आलिया ने कहा- LA में वो हफ्ते में कुछ दिन मेरे अपार्टमेंट में रहता था और जब वो इंडिया आता है तो वो मेरे साथ ही रहता है.

आलिया कश्यप
  • 8/11

एक यूजर ने आलिया से सवाल किया कि क्या पहली बार सेक्स करने से पहले उन्होंने किसी से टिप्स ली थीं? इस सवाल पर आलिया ने कहा- मुझे नहीं लगता कि मैंने पहली बार सेक्स करने से पहले किसी से टिप्स ली थीं. सबसे अहम बात यह है कि  आप श्योर होना चाहिए कि आप सेक्स के लिए 100% रेडी हैं या नहीं. आप इस बारे में श्योर होना चाहिए कि आप इसे किसी के प्रेशर में रहकर नहीं कर रहे हैं. सेक्स के समय आप उस इंसान और खुद के साथ कंफर्टेबल होना चाहिए. 

आलिया कश्यप
  • 9/11

पीरियड्स प्रॉब्लम पर बात करते हुए आलिया कश्यप ने मेंस्ट्रुअल कप पर भी बात की है. आलिया ने कहा कि उन्होंने अभी तक मेंस्ट्रुअल कप ट्राई नहीं किया है, लेकिन वो इसे जरूर ट्राई करेंगी. आलिया फिलहाल पीरियड्स में पैड का इस्तेमाल करती हैं. 

आलिया कश्यप
  • 10/11

अगर लड़की सेक्स को एन्जॉय नहीं करती हैं तो उसे लड़के से किस तरह कहना चाहिए? इसपर आलिया ने कहा कि सेक्स को दोनों लोगों के लिए एन्जॉय करना जरूरी है. अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो आप आराम से इस बात को पार्टनर को समझा सकती हैं. आपको पता होना चाहिए कि आपको सेक्सुअल लाइफ में क्या पसंद है और जो आपको पसंद है उसे पार्टनर को जरूर बताएं. 

आलिया कश्यप
  • 11/11

बर्थ कंट्रोल के सवाल पर आलिया ने कहा कि उन्होंने कभी बर्थ कंट्रोल पिल्स का इस्तेमाल नहीं किया है, क्योंकि उनकी कई दोस्तों ने बर्थ कंट्रोल पिल्स ली हैं, और उनके पीरियड्स में प्रॉब्लम हो गई, किसी को हार्मोनल प्रॉब्लम हुई, इसलिए वो बर्थ कंट्रोल का इस्तेमाल नहीं करती हैं. आलिया ने कहा कि अगर आप बर्थ कंट्रोल का इस्तेमाल नहीं करते हैं तो दूसरे कॉन्ट्रासेप्टिव का इस्तेमाल जरूर करें.