scorecardresearch
 

'दिल्ली के JNU में चलता है सेक्स स्कैंडल', यूपी के मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह का विवादित बयान

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने जेएनयू को लेकर विवादित बयान दिया. रघुराज सिंह ने कहा कि दिल्ली के जेएनयू में सेक्स स्कैंडल चलता है. इतना ही नहीं उन्होंने ने कहा कि राहुल गांधी समेत कांग्रेस के बड़े बड़े नेता वहां जाते हैं. चौंकाने वाली बात ये है कि रघुराज सिंह ने ये बयान अमित शाह की रैली के दौरान मीडिया से बातचीत में दिया.

X
राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह (फाइल फोटो - ट्विटर) राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह (फाइल फोटो - ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रघुराज सिंह ने राहुल गांधी को लेकर भी की विवादित टिप्पणी
  • अमित शाह की अलीगढ़ रैली के दौरान रघुराज सिंह ने दिया बयान

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने जेएनयू को लेकर विवादित बयान दिया. रघुराज सिंह ने कहा कि दिल्ली के जेएनयू में सेक्स स्कैंडल चलता है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि राहुल गांधी समेत कांग्रेस के बड़े बड़े नेता वहां जाते हैं. चौंकाने वाली बात ये है कि रघुराज सिंह ने ये बयान अलीगढ़ में अमित शाह की रैली के दौरान मीडिया से बातचीत में दिया. 

यूपी सरकार के श्रम और सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह पहले भी ऐसे बयान दे चुके हैं. नवंबर में उन्होंने कहा था कि भगवान ने अगर उन्हें मौका दिया तो पूरे देश के मदरसों को बंद कर देंगे.

'कोई भी मुस्लिम पैदायशी आतंकवादी नहीं होता'

हालांकि, मदरसे वाले बयान पर विपक्ष और मुस्लिम संगठनों ने नाराजगी जताई तो राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम का सहारा लेते हुए कहा था कि कलाम साहब ने कहा था कि मुसलमान पैदायशी आतंकवादी नहीं होता है. जब वह मदरसे में पढ़ने जाता है. तो वह कई बातें सीखता है. 

ठाकुर रघुराज सिंह ने देश में रहने वाले मुसलमानों को कन्वर्टेड बताते हुए सनातन धर्म को विश्व का सबसे बड़ा धर्म बताया था. देश को तालिबान नहीं बनने देने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि तालिबानियों ने एक भी महिला को अपने देश में मंत्री नहीं बनाया, इसलिए मैंने ये बात कही थी. हालांकि मंत्री ने कहा कि अभी दो दिन पहले प्रयागराज में एक मौलवी ने मुस्लिम बच्ची के साथ मदरसे में रेप किया, इसलिए मदरसे बंद होने चाहिए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें