scorecardresearch
 

यूपी: क्या है सपा का 3P और BJP का 3V, जिसे लेकर अमित शाह ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

अमित शाह ने कहा कि सपा सरकार में बहन बेटियों की आबरू से खिलवाड़ होता था. योगी की सरकार में यह बंद हो गया. माफियाओं का यूपी से पलायन हो गया है. अपराध में 60 फीसदी तक कमी आई. सपा में 3P काम करते थे, परिवारवाद, पक्षपात और पलायन और बीजेपी में 3V काम करते हैं. यानी विकास, व्यापार और सांस्कृतिक विरासत.

X
गृह मंत्री अमित शाह ने उन्नाव में बीजेपी की जनविश्वास यात्रा को संबोधित किया  गृह मंत्री अमित शाह ने उन्नाव में बीजेपी की जनविश्वास यात्रा को संबोधित किया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमित शाह ने उन्नाव में बीजेपी की जनविश्वास यात्रा को किया संबोधित
  • सपा सरकार में बहन बेटियों की आबरू से खिलवाड़ होता था- सपा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों की तारीखों का जल्द ऐलान हो सकता है. इससे पहले राजनीतिक पार्टियों के बीच चुनावी घमासान भी तेज हो गया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कानपुर के इत्र व्यापारी के पास छापे के दौरान निकले करोड़ों रुपए को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा. शाह ने पूछा कि कानपुर के इत्र व्यापारी के यहां से पैसे निकले तो अखिलेश यादव को तकलीफ क्यों हुई?

अमित शाह उन्नाव में बीजेपी की जनविश्वास यात्रा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, अब कितनी भी कोशिश कर लो, टैक्स की चोरी नहीं बच पाएगी. शाह ने कहा, रामसेवकों, कारसेवकों पर समाजवादी पार्टी ने गोली चलाई थी, डंडे चलाये थे. अखिलेश यादव जी, जितनी ताकत है, लगा लो पीएम मोदी ने अब भूमिपूजन कर दिया है, कुछ ही महीनों में आकाश को छूता हुआ प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बनने वाला है. 

सपा के 3P और बीजेपी के 3V को लेकर साधा निशाना

अमित शाह ने कहा, सपा सरकार में बहन बेटियों की आबरू से खिलवाड़ होता था. योगी की सरकार में यह बंद हो गया. माफियाओं का यूपी से पलायन हो गया है. अपराध में 60 फीसदी तक कमी आई. सपा में 3P काम करते थे, परिवारवाद, पक्षपात और पलायन और बीजेपी में 3V काम करते हैं. यानी विकास, व्यापार और सांस्कृतिक विरासत. 

कलम और तलवार दोनों की कृपा उन्नाव में- अमित शाह

कलम और तलवार दोनों की कृपा उन्नाव में हैं. सरस्वती के पुत्र भी यहां से निकले. और यही चंद्रशेखर आजाद, राजा राव रामबक्स की धरती है. वीर और सरस्वती पुत्रों की भूमि है. आपके सामने दो विकल्प है मोदी के नेतृत्व में बीजेपी और दूसरा बुआ बबुआ की पार्टी. सपा और बसपा ने समाज का विकास का नहीं किया, दोनों एक एक जाति का विकास करते थे, बीजेपी ने सबका साथ सबका विकास किया. 

शाह ने कहा कि 15 साल में गैस, घर, बिजली, शौचालय, स्वास्थ्य के लिए 5 लाख रुपए, शुद्ध पानी किसी ने नहीं दिया, पीएम मोदी ने दिया. 1.5 साल से 16 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने का काम कर रहे हैं. बीजेपी जो कहती है वो करती है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें