scorecardresearch
 

अच्छा ऑफर मिला, तो कांग्रेस में शामिल होने से परहेज नहीं: हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस में शामिल होने की इच्छा जताते हुए कहा कि अगर कांग्रेस की तरफ से उन्हें अच्छा ऑफर दिया गया, तो वे पार्टी में शामिल हो जाएंगे. 

हार्दिक पटेल हार्दिक पटेल

गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 में बीजेपी को धूल चटाने का सपना देख रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस में शामिल होने की शर्त का खुलासा कर दिया है. हार्दिक पहले ही बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान कर चुके हैं.

अच्छे ऑफर के इंतजार में हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल ने उम्मीद जताई कि वे राहुल गांधी के दोस्त बन सकते हैं. राहुल की तारीफ में हार्दिक ने कहा कि राहुल में काफी सुधार हुआ है, लोग उन्हें सुन रहे हैं. हार्दिक पटेल ने कांग्रेस में शामिल होने की इच्छा जताते हुए कहा कि अगर कांग्रेस की तरफ से उन्हें अच्छा ऑफर दिया गया, तो वे पार्टी में शामिल हो जाएंगे.  

हार्दिक पटेल ने स्पष्ट किया कि वे वही काम करेंगे, जो पाटीदार लोग चाहेंगे. अगर पाटीदार समुदाय चाहता है कि उन्हें कांग्रेस में शामिल होना चाहिए, तो मैं हो जाऊंगा.

'बीजेपी के दबाव में सहयोगियों ने छोड़ा साथ'

हार्दिक ने आरोप लगाया कि बीजेपी के दबाव में उनके सहयोगियों ने साथ छोड़ दिया. लेकिन इससे उनकी रैली में आने वाले लोगों की संख्या पर कोई असर नहीं पड़ा.

'अयोध्या में मंदिर और मस्जिद दोनों बनें'

अयोध्या में राम मंदिर के सवाल पर हार्दिक ने जवाब दिया कि वे वहां राम मंदिर और बाबरी मस्जिद दोनों चाहते हैं, लेकिन मंदिर बनने से रोजगार नहीं बढ़ेगा. हार्दिक ने सवाल किया कि बीजेपी असल मुद्दों से क्यों भटक रही है, गुजरात की जनता को सब देख सकती है.

'पटेल युवाओं पर हुए हमले के लिए माफी मांगें पीएम'

पीएम मोदी द्वारा अपनी आलोचना की शिकायत करने पर हार्दिक ने पूछा कि मोदीजी सोनिया और राहुल गांधी पर जो तंज कसते हैं, उसके बारे में क्या कहना है. अगर मोदी जी को अपनी आलोचना से दुख हो रहा है, तो वे पटेल युवाओं पर हुए निर्मम हमले के लिए माफी क्यों नहीं मांगते.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें