scorecardresearch
 

Goa Election: पूर्व उपमुख्यमंत्री दयानंद नार्वेकर ने दिया इस्तीफा, निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

Goa Assembly Elections 2022: इस्तीफा देने के बाद दयानंद नार्वेकर ने स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ने का ऐलान किया. बता दें कि नार्वेकर ने अक्टूबर 2021 में आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी.

X
दयानंद नार्वेकर ने दिया AAP से इस्तीफा दयानंद नार्वेकर ने दिया AAP से इस्तीफा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अक्टूबर 2021 में ज्वाइन की थी आम आदमी पार्टी
  • नार्वेकर पर लग चुके हैं भ्रष्टाचार के आरोप

गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Elections 2022) से पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री दयानंद नार्वेकर (Dayanand Narvekar) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. दयानंद नार्वेकर के इस्तीफे को पार्टी के लिए बड़े झटके के तौर पर माना जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि नार्वेकर राज्य में आम आदमी पार्टी का बड़ा चेहरा थे.

पार्टी से इस्तीफा देने के बाद दयानंद नार्वेकर ने स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ने का ऐलान किया. बता दें कि नार्वेकर ने अक्टूबर 2021 में आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी. दयानंद नार्वेकर के करियर के साथ-साथ उनके अतीत पर नजर डालें तो उन पर कई बार भ्रष्टाचार के आरोप लग चुके हैं.

दयानंद नार्वेकर पर 2002 में भारत-ऑस्ट्रेलिया एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए नकली टिकट छापने और बेचने के लिए गोवा क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में अपने पद का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था. इस मामले में उन पर धोखाधड़ी और भ्रष्टाचार के आरोप में केस दर्ज किया गया था, इतना ही नहीं इस मामले में उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें