scorecardresearch
 

'7 मार्च को चुनाव के दिन मोदी और योगी को जमीन में गाड़ दें', कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय का वीडियो वायरल

अजय राय ने एक कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. उन्होंने लोगों से कहा कि 7 मार्च को चुनाव के दिन मोदी और योगी को जमीन में गाड़ दें.

X
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चुनाव अधिकारी ने बनाई जांच कमेटी
  • अजय राय ने दी बयान पर सफाई

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान जैसे-जैसे रफ्तार पकड़ रहा है, नेताओं के बोल भी तीखे होते जा रहे हैं. आरोप-प्रत्यारोप की सियासत के बीच नेता एक-दूसरे पर तल्ख बयानी तीर चलाने से भी नहीं चूक रहे. अब वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार रहे अजय राय का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

वाराणसी की पिंडरा विधानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार अजय राय वायरल हो रहे वीडियो में पीएम मोदी और सीएम योगी को लेकर आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करते सुनाई दे रहे हैं. अजय राय ने एक कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. उन्होंने लोगों से कहा कि 7 मार्च को चुनाव के दिन मोदी और योगी को जमीन में गाड़ दें.

अजय राय का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने इसे लेकर नाराजगी जताई है और चुनाव अधिकारी से भी शिकायत की है. चुनाव अधिकारी ने इसकी जांच के लिए चार सदस्यी कमेटी गठित कर दी है. अजय राय ने इस मसले पर सफाई देते हुए कहा है कि उनका मतलब था कि वोटिंग के दिन जनता इस सरकार को हटाने का कार्य करे.

चुनाव अधिकारी से शिकायत करने वाले अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी के मुताबिक वायरल हो रहा वीडियो करीब एक हफ्ते पुराना है. शशांक शेखर त्रिपाठी के मुताबिक अजय राय रजवा तारा गांव में गए थे और वहीं का ये वीडियो है. उन्होंने आरोप लगाया कि जनता को उकसाते हुए अजय राय ने कहा कि जो नमक सरकार की ओर से दिया गया है वह जनता को नुकसान पहुंचाने के लिए दिया गया है. उस नमक को जनता बोरे में भरकर इकट्ठा रखे और 7 मार्च के दिन प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को गड्ढा खोद कर उसमें गाड़ दे और इसके बाद ऊपर से नमकक डाल दे.

शशांक त्रिपाठी ने इस बयान की निंदा की और बताया कि उनकी शिकायत पर चुनाव अधिकारी ने जांच कमेटी का गठन कर दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें