scorecardresearch
 
विवादित बयान

Muzaffarpur: चिराग पासवान बोले- सरकार बनी तो शराब तस्करी के लिए नीतीश को भेजेंगे जेल

सरकार बनी तो चिराग नीतीश को भेजेंगे जेल
  • 1/5

मुजफ्फरपुर में एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. जहां मीनापुर विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी अजय कुशवाहा की समर्थन में वोट करने की अपील की. चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को एक बार फिर अपनी सरकार बनने पर जेल भेजने का विवादित बयान दिया.
 (रिपोर्ट- मणिभूषण शर्मा)

सरकार बनी तो चिराग नीतीश को भेजेंगे जेल
  • 2/5

चिराग पासवान ने कहा कि शराब की घर-घर होम डिलीवरी हो रही है. आप लोगों को पता है न कि शराब मिलती है. सबको पता है. तो पूछिए मुख्यमंत्री से भैया तस्करी का जो पैसा आता है वो कहां जाता है. जो शराब ये लोग ब्लैक में बेचते हैं वो कहां जाता है. यदि नीतीश कुमार की जेब में ये पैसा जाता है तो याद रखें नीतीश कुमार यदि हमारी सरकार बनी तो इसकी जांच करवाकर आपको जेल भिजवाने का काम करेंगे.

सरकार बनी तो चिराग नीतीश को भेजेंगे जेल
  • 3/5

चिराग पासवान ने कहा मुख्यमंत्री होने के नाते आपको सब समाज को एक साथ लेकर चलने का काम करना चाहिए. आप भाई से भाई को अलग करने का काम करते हो. वहीं चिराग पासवान ने नीतीश कुमार द्वारा विकास की बात पर भी कटाक्ष किया.

सरकार बनी तो चिराग नीतीश को भेजेंगे जेल
  • 4/5

चिराग ने अपना हमला जारी रखते हुए भाषण में कहा कि हमारे मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री को क्या बोले कि सर हमने इतना विकास किया है कि गांव-गांव जाकर देख लीजिए. गली-गली हमने बनाई है. तो बन गई गली-गली. मुख्यमंत्री ने झूठ बोला.

सरकार बनी तो चिराग नीतीश को भेजेंगे जेल
  • 5/5

वहीं चिराग पासवान ने बिहार में गरीबी बेरोजगारी पर भी मुख्यमंत्री द्वारा काम नहीं करने की बात कही. साथ ही एलजेपी की सरकार बनने पर हर हाथ को काम देने, सभी को रोजगार देकर गरीबी हटाने की बात कही.