scorecardresearch
 

Aurangabad: जनसभा में तीन घंटे की देरी से पहुंचे तेजस्वी, बोले- थकाऊ और उबाऊ भाषण नहीं दूंगा

तेजस्वी यादव तीन घंटे देरी से सभा स्थल में पहुंचे. इस दौरान कड़ी धूप में लोग तेजस्वी के आने का इंतजार करते रहे. खास बात ये रही, कि तेजस्वी के इतनी देरी से पहुंचने के बाद भी भीड़ कम नहीं हुई.

जैसे ही तेजस्वी सभा स्थल में पहुंचे तो लोगों में उत्साह छा गया जैसे ही तेजस्वी सभा स्थल में पहुंचे तो लोगों में उत्साह छा गया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • औरंगाबाद के गांधी मैदान में सभा को किया संबोधित
  • तेजस्वी ने फिर साधा नीतीश सरकार पर निशाना
  • देरी से पहुंचने के बाद भी भीड़ कम नहीं हुई

बिहार के औरंगाबाद की जनसभा में तेजस्वी यादव तीन घंटे की देरी से पहुंचे. इस दौरान जनता उनके आने का इंतजार करती रही. तेजस्वी के सभा में पहुंचते ही उत्साह छा गया. इस दौरान तेजस्वी ने भी लोगों की थकान मिटाने के लिए चुटकी भरे अंदाज में कहा कि 'मैं थकाऊ और उबाऊ भाषण नहीं दूंगा. हम ठेठ बिहारी बानी, जो कह तानी वह करब'.

औरंगाबाद के गांधी मैदान में तेजस्वी यादव का 11.40 मिनट पर आने का कार्यक्रम तय था. इस दौरान भीड़ जुटना शुरू हो गई, लेकिन तेजस्वी यादव तीन घंटे देरी से सभा स्थल पर पहुंचे. इस दौरान कड़ी धूप में लोग तेजस्वी के आने का इंतजार करते रहे. खास बात ये रही, कि तेजस्वी के इतनी देरी से पहुंचने के बाद भी भीड़ कम नहीं हुई. जैसे ही तेजस्वी सभा स्थल पर पहुंचे तो लोगों में उत्साह छा गया. 
  
तेजस्वी ने इस दौरान कहा कि 'मैं थकाऊ और उबाऊ भाषण नहीं दूंगा. हम ठेठ बिहारी बानी, जो कह तानी वह करब'. इस दौरान उन्होंने विपक्ष को आड़े हाथ लिया. बिहार के प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव आज औरंगाबाद के गांधी मैदान पहुंचे जहां उन्होंने यूपीए गठबंधन से कांग्रेस के उम्मीदवार आनंद शंकर के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. निर्धारित समय से तीन घंटे देर से पहुंचे तेजस्वी ने अपने संबोधन में जहां नीतीश तथा केंद्र की सरकार को आड़े हाथों लिया वहीं अपनी सरकार बनने पर घोषणाओं की झड़ी लगा दी. 

ये बोले तेजस्वी 
गांधी मैदान में आयोजित जनसभा में तेजस्वी यादव ने कहा कि जो सरकार 15 साल में महंगाई कम नहीं कर सकी, रोजगार नहीं दे सकी, भ्रष्टाचार खत्म नहीं कर सकी, वो अगले पांच सालों में कुछ भी नहीं करेगी. तेजस्वी ने कहा कि सरकार बनने पर 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने का पहला संकल्प है.

(रिपोर्ट- अभिनेश कुमार सिंह)

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें