scorecardresearch
 

चुनाव लड़ेंगे गुप्तेश्वर पांडेय? प्रियंका चतुर्वेदी का ट्वीट- किसी की मौत से अपने कैंपेन की शुरुआत करना बहुत दुखदाई

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने अपनी नौकरी से VRS लिया है. उनके इस साल विधानसभा चुनाव लड़ने की चर्चाएं हैं और इसी पर अब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी इस मसले पर ट्वीट किया.

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (PTI) शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इस साल चुनाव लड़ सकते हैं गुप्तेश्वर पांडेय
  • शिवसेना सांसद प्रियंका ने साधा निशाना

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जमकर राजनीति हुई. इस पूरे मसले के दौरान एक आवाज़ जो सबसे मुखर रही वो थे बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय. लेकिन मंगलवार को उन्होंने नौकरी से VRS ले लिया और अब उनके राजनीति में आने की अटकलें हैं. इसी पर अब शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने उनपर निशाना साधा है.

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा कि अगर राजनीति करनी है तो जम के करो, चुनाव लड़ना है तो साहस और सत्य पर लड़ो. लेकिन इस ‘गुप्त’ तरीके से किसी की दुर्भाग्यपूर्ण मौत से अपने कैंपेन की शुरुआत करना, बहुत दुखदाई और दुर्भाग्यपूर्ण है. इसी के साथ प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा कि भगवान आपको सफलता से पहले सदबुद्धि दे, यही मनोकामना है. 


आपको बता दें कि मंगलवार को ही ये बात सामने आई कि बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय ने समय से पहले सेवानिवृत्ति (VRS) के लिए आवेदन किया था. भारतीय पुलिस सेवा के वरिष्ठ अधिकारी पांडेय की वीआरएस की अर्जी राज्यपाल ने स्वीकार कर ली है.

सुशांत सिंह राजपूत के मामले के दौरान गुप्तेश्वर पांडेय लगातार आक्रामक रहे और मुंबई पुलिस-महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने मुंबई पुलिस पर इस मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया, साथ ही बिहार पुलिस के अफसरों के साथ बदसलूकी करने की भी बात कही थी.

सुशांत की आत्महत्या का मामला हो, ड्रग्स कनेक्शन का केस या फिर रिया चक्रवर्ती पर लगे सुशांत के पैसे लेने का आरोप हर मसले पर गुप्तेश्वर पांडेय मीडिया के सामने अपनी बात रखते हुए नज़र आए थे और पूरे मामले में चर्चा का विषय बने हुए थे. 

अब जब उन्होंने नौकरी छोड़ दी है तो उनके राजनीति में आने और इस बार के विधानसभा चुनाव में जदयू की ओर से किस्मत आजमाने की चर्चाएं हैं. बुधवार को ही वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लाइव आएंगे इस दौरान भविष्य की रणनीतियों पर चर्चा करेंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×