scorecardresearch
 

बिहार चुनाव: तेजप्रताप बताएं बिना नौकरी के करोड़ों के मालिक कैसे बने- सुशील मोदी

बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता जल (आरजेडी) के नेता तेजप्रताप यादव पर निशाना साधा है और पूछा है कि बिना नौकरी के वो कैसे करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन गए. 

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो) बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का तेजप्रताप पर निशाना
  • बिना नौकरी के करोड़ों के मालिक कैसे बने तेजप्रताप: सुशील कुमार मोदी
  • तेजप्रताप यादव की आय का स्रोत क्या है: सुशील कुमार मोदी

बिहार में विधानसभा के चुनाव नजदीक आते ही जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है. राज्य के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता जल (आरजेडी) के नेता तेजप्रताप यादव पर निशाना साधा है और पूछा है कि बिना नौकरी के वो कैसे करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन गए. 

सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि तेजप्रताप यादव बताएं कि बिना नौकरी, बिजनेस के करोड़ों की संपत्ति के मालिक कैसे बने? 2015 में पहली बार विधायक बनने से पहले ही वे करोड़ों की चल, अचल संपत्ति के मालिक कैसे बन गए थे? सुशील कुमार मोदी आगे कहते हैं कि 29 लाख की बीएमडब्ल्यू कार और 15 लाख की अमेरिकन रेसिंग बाइक का शौक रखने वाले तेजप्रताप यादव की आय का स्रोत क्या था? क्या तेज प्रताप बिहार के युवकों को बिना नौकरी, बिजनेस किए संपत्ति अर्जित करने का टिप्स देंगे?

तेज प्रताप पर सुशील कुमार मोदी का निशाना यहीं नहीं थमा. उन्होंने कहा कि तेज प्रताप 26 भूखंडों और 2 मकानों के भी मालिक हैं. ये दोनों मकान इन्हें स्वर्गीय रघुनाथ झा और श्रीमती कांति सिंह द्वारा गोपालगंज एवं पटना में गिफ्ट किया गया है. साथ ही पटना के दो मंजिला टिस्को गेस्ट हाउस को जिस फेयरग्रो होल्डिंग कंपनी के माध्यम से खरीदा गया, उसके एक डायरेक्टर भी हैं. 

देखें: आजतक LIVE TV

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि पूर्व विधान पार्षद मोहम्मद शमीम एवं राकेश रंजन तथा उनकी पत्नियों द्वारा वसीयत के जरिए इन्हें 4 प्लॉट मिला हुआ है. औरंगाबाद में 7 प्लॉट (54 डिसमिल जमीन) के मालिक हैं, जहां लारा इंटेरियर्स का ऑफिस व हीरो होंडा का शोरूम चल रहा है.

सुशील कुमार ने ट्वीट किया कि तेजप्रताप यादव को बताना चाहिए कि राजनेताओं ने अपने मकान और प्लॉट उन्हें दान क्यों किया? आखिर ये सारी संपत्तियां उन्होंने कब और कैसे हासिल कीं? करोड़ों की संपत्ति बनाने के लिए उनकी आय का वैध स्रोत क्या था?


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें